रिक्शेवाले ने 3000 लड़कियों को प्यार के चंगुल में फंसाया, इज्जतनगर थाने में हुई पूछताछ

जावेद ने पुलिस को बताया कि फेसबुक फ्रेंड बनने के बाद मुंबई से लेकर बरेली तक की दर्जन भर लड़कियों ने उससे शादी करने की इच्छा जताई.

बरेली के एक रिक्शावाले का हैरतंगेज कारनामा सामने आया है. रिक्शावाले ने फेसबुक पर फर्जी नाम से अकांउट बनाकर 3 हजार लड़कियों को दोस्त बनाया और अपने प्यार में फांस लिया. रिक्शावाले का नाम जावेद और उम्र 52 साल है.

जावेद ने फेसबुक पर IPS नरूल हसन नाम से फेक आईडी बनाई. उसने हजारों लोगों को सोशल मीडिया पर दोस्त बना लिया, जिनमें लड़कियों की संख्या अधिक थी.

फिलहाल पुलिस ने जावेद को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. यूपी के इज्जतनगर थाने में जावेद से पूछताछ की गई.

जावेद ने पुलिस को बताया कि फेसबुक फ्रेंड बनने के बाद मुंबई से लेकर बरेली तक की दर्जन भर लड़कियों ने उससे शादी करने की इच्छा जताई. इस दौरान जावेद उन लड़कियों से अश्लील बातें करने लगा.

वैसे तो जावेद हाई स्कूल फेलियर है लेकिन किसी को शक न हो इसलिए उसने हल्की-फुल्की इंग्लिश सीख भी ली. जावेद लड़कियों से फेसबुक चैट पर न्यूड तस्वीरें भेजने को कहता था, कई लड़कियों ने उसकी बात मानी भी थी.

पुलिस ने जब जावेद का फोन खंगाला तो पाया कि वो हाल फिलहाल में 16 लड़कियों से चैट कर रहा था. चैट में उसने अश्लील बातें कीं और न्यूड फोटो मांगी. जावेद का सच जानने के लिए जब कोई लड़की उसको वीडियो कॉल करती थी तो वो फोन नहीं उठाता था.

वहीं जावेद की पत्नी को उसकी हरकत के बारे में जानकारी थी. उसने पति के फोन में लड़कियों की न्यूड फोटो देखी थी. उसने गुस्से में पति के पांच मोबाइल फोन तोड़ डाले थे. पति की इस हरकत से वो काफी परेशान थी. काम धंधा सब कुछ छोड़कर जावेद बस लड़कियों से बात करने में ही लगा रहता था.

ये भी पढ़ें- जब बात हो देश के आन-बान-शान की तो छाती चौड़ी करना लाजिमी है