इलाहाबाद HC में साक्षी मिश्रा के पति की हुई पिटाई, कोर्ट ने कहा- दी जाए सुरक्षा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिटाई केवल अजितेश की हुई है, साक्षी को इसमें किसी तरह की चोट नहीं आई है.

लखनऊ: यूपी के इलाहाबाद हाईकोर्ट के अंदर साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार के साथ मारपीट की गई है. इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज साक्षी और अजितेश के मामले की सुनवाई होनी है. सुनवाई से पहले ही अजितेश के साथ मारपीट का ये मामला सामने आया है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अजितेश पर हमला करने वाले लोग कौन थे.

बताया जा रहा है कि पिटाई केवल अजितेश की हुई है, साक्षी को इसमें किसी तरह की चोट नहीं आई है. साक्षी और अजितेश फिलहाल कोर्ट में ही मौजूद हैं. मालूम हो कि साक्षी यूपी के बरेली से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी हैं.

साक्षी मिश्रा को हुआ गलती का एहसास, ‘पापा, मुझे माफ कर दो…मां प्लीज दवा खा लो’

साक्षी मिश्रा ने यह निर्णय कामुकता वश कामवासना से वशीभूत होकर लिया: BJP विधायक सुरेन्द्र सिंह

‘भारी सुरक्षा के बीच हुई पिटाई’
कोर्ट परिसर में मौजूद नसीम ने बताया कि ‘साक्षी और अजितेश के कोर्ट परिसर में आते ही उनकी पिटाई शुरू कर दी गई. साक्षी की पिटाई नहीं हुई है. ये दोनों भारी सुरक्षा में यहां आए थे, फिर भी इनके साथ मारपीट की गई. पिटाई करने वाले लोग वकील थे या कौन लोग थे, ये जानकारी जांच के बाद ही आएगी.’

साक्षी ने लगाए आरोप तो छलका भाई का दर्द, कहा- ‘मां सदमे में है’

सामने आई BJP विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के पति की सच्चाई, हथियारों के साथ फोटो वायरल

उन्होंने कहा कि ‘कोर्ट परिसर के अंदर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. जब सीसीटीवी की जांच की जाएगी तो हमलावरों के बारे में पता चल जाएगा. अदालत ने इस पर सुओ मोटो लिया है. अदालत इसे लेकर गंभीर है. कोर्ट ने इसे लेकर जिला प्रशासन प्रयागराज को तलब किया है. इस पर कोई बड़ी कार्रवाई की जा सकती है.’

कोर्ट ने कहा दी जाए सुरक्षा
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने साक्षी और अजितेश को बालिग माना है. कोर्ट ने इस आधार पर कहा है कि दोनों साथ रह सकते हैं. कोर्ट ने उनकी शादी पर कोई टिप्पणी नहीं की है. साथ ही कोर्ट ने साक्षी-अजितेश को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी कहा है.

‘MLA पर लगाए थे गंभीर आरोप’
3 जुलाई से साक्षी और उनके पति घरवालों से छुपकर भाग रहे हैं. दंपति शुक्रवार को एक समाचार चैनल पर आए और बरेली से भाजपा के विधायक व साक्षी के पिता राजेश मिश्रा पर आरोप लगाया कि वह जाति कारणों से विवाह के खिलाफ हैं.

दंपति और अजितेश के पिता हरीश कुमार ने आरोप लगाया था कि एसएसपी बरेली मुनिराज जी ने रक्षा और सुरक्षा के लिए उनके कॉल का जवाब देने से इनकार कर दिया. हालांकि, मामला सुर्खियों में आने के बाद, एसएसपी ने अब कहा था कि दंपति को पुलिस सुरक्षा मिलेगी ताकि वे सुरक्षित रूप से अदालत में पेश हो सकें.

ये भी पढ़ें-

RBI के इस मोबाइल एप से असली-नकली नोटों की पहचान कर सकेंगे नेत्रहीन

कर्नाटक: कांग्रेस के एक और विधायक पहुंचे मुम्बई, बागी MLA की संख्या हुई 15

विवादों में घिरा बिग बॉस, महिला पत्रकार का आरोप- ‘ऑर्गेनाइजर्स ने मांगा सेक्सुअल फेवर’