पूनम सिन्हा ने मुस्लिम धर्मगुरु कल्बे सादिक से की मुलाकात, लखनऊ सीट पर जारी है मतदान

मुस्लिम धर्मगुरु कल्बे सादिक पिछले काफी समय से बीमार हैं और लखनऊ के एरा मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की लखनऊ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी उम्मीदवार पूनम सिन्हा ने रविवार को मुस्लिम धर्मगुरु कल्बे सादिक से मुलाकात की. पूनम सिन्हा ने कल्बे सादिक से मिलकर उनका हालचाल लिया. कल्बे सादिक पिछले काफी समय से बीमार हैं और लखनऊ के एरा मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कल्बे सादिक से मुलाकात की थी. कल्बे सादिक इस मुलाकात में भावुक हो गए थे. उन्होंने राजनाथ सिंह का हाथ पकड़ लिया और रूंधे गले से कहा कि अब आप लोग देश संभालिए. मेरा वक्त आ गया है.

पूनम सिन्हा हाल ही में भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी हैं. पूनम ने लंबे समय तक बॉलीवुड में भी काम किया है. जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा उनकी बेटी हैं. सोनाक्षी ने भी अपनी मां पूनम के चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया है.

पूनम का लखनऊ में मुकाबला केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह से है. राजनीति के जानकारों का कहना है कि इस बार मुकाबला काफी कड़ा होने वाला है. लखनऊ में आज यानी सोमवरा को पांचवें चरण के तहत मतदान जारी है.

पूनम सिन्हा पहली बार चुनाव लड़ रही हैं. अब तक वे सार्वजनिक जीवन में बहुत ज्यादा सक्रिय नहीं रही हैं. उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में कुल 193 करोड़ की संपत्ति घोषित की है. इसमें 27.27 करोड़ चल संपत्ति है और 166.26 करोड़ की अचल संपत्ति है.

Read Also: 51 सीटों पर VOTING LIVE: छपरा के मतदान केंद्र पर एक शख्स ने EVM तोड़ी, अरेस्ट