सपा नेता ने बहन की शादी में छपवाया अनूठा कार्ड, आचार संहिता की उड़ाई धज्जियां

शादी के कार्ड पर बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर लगी हुई है. साथ ही कार्ड पर दोनों पार्टियों के चुनाव चिह्न भी बने हुए हैं.

लखनऊ: समाजवादी युवजन सभा के विधानसभा अध्यक्ष जितेंद्र यादव ने अपनी बहन की शादी का अनूठा कार्ड छपवाया है. गोरखपुर के इस युवा सपा नेता ने शादी के कार्ड को सपा व बसपा के रंग में पूरी तरह से रंग दिया है. इस अनूठे शादी कार्ड के जरिए वो गठंबधन को जिताने की अपील भी कर रहे हैं.

शादी के कार्ड पर बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर लगी हुई है. साथ ही कार्ड पर सपा और बसपा दोनों पार्टियों के चुनाव चिह्न भी बने हुए हैं.

इसके अलावा जितेंद्र ने शादी के कार्ड पर निवेदक के रूप में पूर्व प्रत्याशी मनुरोजन यादव की तस्वीर छपवाई है. मनुरोजन वर्तमान में पिपराइच विधानसभा के प्रभारी हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
सपा नेता के बहन की शादी 12 मई को है. शादी के कार्ड कई लोगों को बांटे जा चुके हैं. इस अनूठे शादी कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं. लोग इसे देखकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं.

आचार संहिता का उल्लंघन
गौतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव के चलते देशभर में आचार संहिता लागू है. ऐसे में सपा नेता की ये हरकत आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ा रही है. स्थानीय नेता पर इस पर एक्शन लिए जाने की मांग कर रहे हैं.

Related Posts