रामलला का केस लड़ने वाले वकील के परासरण अपनी तीन पीढ़ियों को साथ लेकर पहुंचे अयोध्या

विश्व हिंदू परिषद ने रामलला के केस से जुड़े सभी वकीलों का सम्मान समारोह आयोजित किया है.
Senior supreme court advocate K Parasran reached Ayodhya, रामलला का केस लड़ने वाले वकील के परासरण अपनी तीन पीढ़ियों को साथ लेकर पहुंचे अयोध्या

रामलला के पक्ष में केस लड़ने वाले सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील के परासरण परिवार सहित अयोध्या पहुंचे और वहां सरयू में स्नान किया. विश्व हिंदू परिषद की तरफ से राम जन्मभूमि से जुड़े रहे सभी वकीलों के लिए कारसेवकपुरम में शाम तीन बजे सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है. इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए के परासरण अयोध्या पहुंचे.

के परासरण के साथ उनके परिवार की तीन पीढ़ियां अयोध्या पहुंची. के परासरण के साथ उनके बेटे, बेटी और नाती पोते सहित परिवार के बाकी सदस्य भी आए. के परासरण के बेटे और पूर्व सॉलिसिटर जनरल मोहन परासरण भी अयोध्या पहुंचे हैं. ये परिवार चेन्नई से लखनऊ और वहां से अयोध्या पहुंचा.

Senior supreme court advocate K Parasran reached Ayodhya, रामलला का केस लड़ने वाले वकील के परासरण अपनी तीन पीढ़ियों को साथ लेकर पहुंचे अयोध्या

परासरण के अलावा रामलला के पक्ष से केस लड़ने वाले वकील वीएस वैद्यनाथन, वकील पीएस नरसिम्हा, पीवी योगेश्वरन, भक्ति वर्धन सिंह और श्रीधर पोटा राजू भी परिवार के साथ इस कार्यक्रम में शिरकत करने आ रहे हैं. परासरण को इंडियन बार का पितामह भी कहा जाता है और उन्हें ये उपाधि मद्रास हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस रहे संजय किशन कॉल ने दी थी.

ये भी पढ़ें:

इन तस्वीरों में देखें CM फडणवीस का सियासी सफर, दूसरी बार मुख्यमंत्री बन रचा ये इतिहास
अजित पवार NCP MLAs को धोखे से ले गए राजभवन, शरद पवार बोले फैसला पार्टी के खिलाफ

Related Posts