आधे घंटे देखने के बाद भी नहीं खरीदे कपड़े, दुकानदार ने ग्राहक को पीटा

आधा घंटा तक कपड़े देखने के बाद बिना कुछ खरीदे पूरा परिवार दुकान से बाहर निकलने लगा, इस पर सेल्समैन को गुस्सा आ गया.

दुकान पर जाना, सारा सामान उलटवाकर देखना और बिना खरीदे बाहर निकल जाना, इस हरकत के चलते ग्रेटर नोएडा में एक लड़के की पिटाई हो गई. परिवार के साथ शॉपिंग करने गए इस लड़के को सेल्समैन ने गालियां दीं और मारपीट भी की. आस पड़ोस के लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. पीड़ित परिवार ने दादरी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है.

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक घटना रविवार शाम की है. ग्रेटर नोएडा के पाली गांव में रहने वाले अमित कुमार अपनी दो बहनों और भांजी के साथ दादरी के बड़ा बाजार में एक कपड़े की दुकान में पहुंचे. परिवार ने खूब आराम से, तसल्ली से तहें खुलवाकर ढेर सारे कपड़े देखे. कपड़े देखने का कार्यक्रम आधे घंटे तक चला. उसके बाद अमित कुमार परिवार के साथ दुकान से बाहर निकलने लगे.

सेल्समैन को इस बात पर ताव आ गया कि इतना टाइम वेस्ट कराने के बाद भी कुछ नहीं खरीदा. सेल्समैन ने अमित कुमार के परिवार से गाली गलौज शुरू कर दी. अमित कुमार ने भी जवाब दिया तो बाकी सेल्समैन के साथ मिलकर उनको पीटकर, धक्के देकर दुकान से बाहर निकाल दिया.

उस समय आस पड़ोस के दुकानदारों ने मामला शांत कराया लेकिन सेल्समैन ने अपने साथियों के साथ रास्ते में फिर से अमित कुमार पर हमला कर दिया. बताया जाता है कि उन लोगों ने परिवार की महिलाओं से भी बदतमीजी की. इसके बाद पीड़ित परिवार ने दादरी कोतवाली जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें:

ट्रोलर को IAS इरा सिंघल ने जमकर सुनाया, दिव्यांग होने का उड़ाया था मजाक

जब एक बाल्टी पानी की चाहत ने ले ली महिला की जान…

बांस के सहारे 5 दिनों तक बिना कुछ खाये समुद्र में तैरता रहा मछुआरा, सामने मर गए 11 साथी