Coronavirus से नहीं लड़ सकता कनिका कपूर का प्लाज्मा, KGMU लखनऊ में दिया था सैंपल

कनिका के प्लाज्मा (Kanika Kapoor Blood Plasma) की एंटीबॉडीज कमजोर निकली हैं, जिसके कारण उनके प्लाज्मा की मदद से किसी दूसरे कोरोनावायरस मरीज को ठीक नहीं किया जा सकता.
Kanika Kapoor Blood Plasma, Coronavirus से नहीं लड़ सकता कनिका कपूर का प्लाज्मा, KGMU लखनऊ में दिया था सैंपल

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने कोरोनावायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद सोमवार को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी लखनऊ (KGMU) में अपना ब्लड सैंपल भी दिया था. अब केजीएमयू के सूत्रों से खबर मिली है कि कनिका कपूर का प्लाज्मा कोरोना से लड़ने में कारगर नहीं है.

कनिका के प्लाज्मा की एंटीबॉडीज कमजोर निकली हैं, जिसके कारण उनके प्लाज्मा की मदद से किसी दूसरे कोरोनावायरस मरीज को ठीक नहीं किया जा सकता.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

वहीं इससे पहले कनिका कपूर को कोरोनावायरस की जानकारी न देने के मामले में पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा. CRPC 141 और 160 के तहत नोटिस देकर कनिका कपूर के बयान दर्ज होंगे. कनिका कपूर को 30 अप्रैल की सुबह 11 बजे सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में पेश होने का नोटिस दिया गया है. सरोजिनी नगर थाने से चौकी इंचार्ज जग प्रसाद नोटिस लेकर कनिका के घर पहुंचे थे, जिसे सिंगर ने खुद नोटिस रिसीव किया था.

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के संक्रमित मामला बढ़ते ही जा रहे हैं. केजीएमयू में हुई 596 सैम्पलों की जांच में यूपी के 7 और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके अलावा 6 नए मरीज लखनऊ में और एक सीतापुर में भर्ती हुआ. इसके अलावा कानपुर में 2 इंस्पेक्टर, 1 सिपाही पॉजिटिव मिले हैं. उत्तरप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1995  हो गई है.

कोरोनावायस से निजात पाने के लिए राज्य सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए दिन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान लगातार अधिकारियों से कोरोना को लेकर बातचीन करते रहते हैं. आज सीएम योगी शाम 6:00 बजे कैबिनेट मंत्रियों के साथ बात करेंगे. इसके अलावा कल दोपहर 12:00 बजे स्वतंत्र प्रभार के साथ योगी बात करेंगे
और कल शाम 6:00 बजे राज्य मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री वर्तमान परिस्थितियों को लेकर संवाद करेंगे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts