सीतापुर BJP विधायक की हरकतों ने DM को कर दिया ख़ामोश, Video वायरल

BJP विधायक राम कृष्ण भार्गव ने प्रोग्राम का शुभारंभ कर दिया. जबकि, वहीं मौजूद सीतापुर सदर सीट के विधायक राकेश राठौड़ जिनको मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. वो देखते ही रह गए.

लखनऊ: सीतापुर के 3 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पहला 15 सेकेंड का है तो दूसरा 11 सेकेंड का. दोनों वीडियो में दिख रहा है कि मिश्रिख से BJP के विधायक राम कृष्ण भार्गव एक VIP कुर्सी पर बैठे हुए हैं. उस कुर्सी के आसपास दो और लोग बैठे हुए हैं, जिसमें बाईं तरफ सीतापुर सदर सीट से BJP के विधायक राकेश राठौड़ और दाहिनी तरफ सीतापुर के जिला अधिकारी अखिलेश तिवारी मौजूद हैं.

इन सभी के पीछे एक बैनर भी लगा हुआ है जिसमें BJP के विधायक राकेश राठौड़ का नाम मुख्य अतिथि के तौर पर लिखा हुआ है. जिस कुर्सी पर BJP के विधायक राम कृष्ण भार्गव बैठे हुए हैं वो कुर्सी सीतापुर के डीएम की है. मालूम हो की सीतापुर डीएम सभागार में इसी 1 जुलाई 2019 को संचारी रोग नियंत्रण अभियान का एक प्रोग्राम हुआ था, जिसमें BJP के सदर विधायक राकेश राठौड़ को मुख्य अतिथी के रूप में बुलाया गया था. उन्ही के हाथों इस प्रोग्राम का शुभारंभ होना था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

दरअसल विधायक जी अपने किसी निजी काम से DM के आफिस आए हुए थे. तभी उनको ये पता चला की संचारी रोग नियंत्रण का प्रोग्राम चल रहा है. विधायक राम कृष्ण की बात सुनने के बाद DM अपने सभागार कक्ष की तरफ चल दिए. साथ ही मिश्रिख के विधायक भी हो लिए. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो और पत्रकारों की भीड़ देख कर राम कृष्ण भार्गव ये भूल गए की वो किस कुर्सी पर बैठ गए हैं.

BJP के विधायक करीब 30 मिनट तक DM की कुर्सी पर बैठे रहे. DM अखिलेश तिवारी भी सत्ता के विधायक से दूसरी कुर्सी पर बैठने को कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. इतना ही नहीं पूरी मीटिंग खत्म होने के बाद विधायक राम कृष्ण ये भी भूल गए की इस प्रोग्राम का मुख्य अतिथि कौन है.

तीसरे वीडियो में BJP विधायक राम कृष्ण भार्गव ने DM से कैंची लेकर प्रोग्राम का फीता काट कर शुभारंभ कर दिया और तालियों की गड़गड़ाहट सुन कर हंसते हुए दिखाई दिए. वहीं मौजूद सीतापुर सदर सीट के विधायक राकेश राठौड़ जिनको मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था. वो देखते ही रह गए.