UP: पिता का दोस्त बना हैवान, 6 साल की मासूम बच्ची का रेप कर उतारा मौत के घाट

आरोपी बबलू बच्ची के पिता का दोस्त है और वह उसे बहला-फुसलाकर घर से ले गया था.

लखनऊ के सआदतगंज इलाके से एक 6 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची का शव पड़ोसी के घर में बेड के नीचे से खून में लथपथ मिला. आरोपी बबलू बच्ची के पिता का दोस्त है और वह उसे बहला-फुसलाकर घर से ले गया था.

मासूम बच्ची का शव बबलू के घर में खून से लथपथ हालत में मिला. पुलिस ने आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान ड़ॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

saadatganj girl rape murder, UP: पिता का दोस्त बना हैवान, 6 साल की मासूम बच्ची का रेप कर उतारा मौत के घाट

बच्ची के पिता के मुताबिक रविवार दोपहर बबलू उसके घर आया. दोनों ने साथ में खाना खाया. इसके बाद वे घर से निकले. बच्ची का पिता दुकान पर चला गया. थोड़ी देर बाद बबलू फिर दोस्त के घर पहुंचा. उसने दोस्त की बेटी को बहाने से बुलाया और अपने साथ ले लेकर चला गया.

जब बच्ची बहुत देर तक घर वापस नहीं आई तो परिवारजनों ने तलाश शुरू की. पिता ने बबलू पर बच्ची को गायब करने का शक जाहिर किया. इसके बाद पिता ने बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ठाकुरगंज के हजाराबाग स्थित बबलू के घर पर पहुंची. वहां बबलू नशे की हालत में मिला.

तलाशी में आरोपी बबलू के बेड के नीचे बच्ची नग्न अवस्था में खून से लथपथ हालत में मिली. उसके गले पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- डिनर पर हुई थी बहस, पति ने रात में सो रही प्रेग्‍नेंट बीवी को जिंदा जला डाला

ये भी पढ़ें- लेस्बियन है बेटी, पता चलने पर पिता ने खुद को मार ली गोली