स्‍मृति ईरानी ने पहले खरीदा टॉफी-चिप्‍स, फिर अमे‍ठी के दुकानदार से बोलीं- पॉलिथीन मत यूज करो

स्‍मृति ईरानी ने गौरीगंज में अपने आवास के सामने स्थित पान की दुकान पर पहुंचकर टॉफी-चिप्स खरीदा. फिर दुकानदार को पॉलीथिन न यूज करने को कहा.

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने गौरीगंज में अपने आवास के सामने स्थित पान की दुकान पर पहुंचकर टॉफी व चिप्स खरीदा. स्‍मृति ईरानी ने दुकानदार से बातचीत कर उसका हाल पूछा और पॉलीथिन का प्रयोग न करने की सलाह दी.

इसके बाद मंत्री ने शहर के सगरा ताल पहुंचकर वहां निरीक्षण किया. इस मौके पर लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान उनके साथ प्रदेश के अपर मुख्य प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी भी मौजूद रहे.

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ने अमेठी रेलवे स्टेशन पर वाई फाई सुविधा का शुभारंभ किया. उसके बाद डीआरएम के साथ रेलवे दोहरीकरण कार्य का निरीक्षण किया. फिर ट्रेन से डीआरएम के साथ गौरीगंज के लिए वह रवाना हुई.

स्मृति ईरानी आज से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वह कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. केंद्रीय मंत्री सेना प्रमुख, डीआरएम उत्तर रेलवे व अपर प्रमुख सचिव गृह व पर्यटन के साथ बैठक कर उनसे विभिन्न विकास कार्यो पर चर्चा करेंगी. इसके लावा विकास खंडों में चौपाल भी लगाएंगी.

ये भी पढ़ें

स्मृति ईरानी का इंस्टाग्राम पर चालान को लेकर किया गया पोस्ट वायरल

राहुल गांधी को तिरंगे से ज्यादा पाकिस्तान की चिंता: स्मृति ईरानी