विकास दुबे और उसके करीबियों के घर पर स्निफर डॉग और बम स्क्वाड कर रहे चप्पे-चप्पे की तलाशी

विकास दुबे के गांव में पुलिस द्वारा माइक से मुनादी की जा रही है कि 2 और 3 जुलाई की रात को बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाशों ने जिन हथियारों का इस्तेमाल किया, उनकी जानकारी गांव वालों को हो तो 24 घंटे के भीतर पुलिस से शेयर करें, नहीं तो गांव वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
Vikas Dubey news, विकास दुबे और उसके करीबियों के घर पर स्निफर डॉग और बम स्क्वाड कर रहे चप्पे-चप्पे की तलाशी

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे आज यानी शुक्रवार को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. इसके बाद से विकास दुबे के गांव बिकरु में उसके और उसके करीबियों के घरों में स्निफर डॉग और बम निरोधक दस्ते की मदद से तलाशी अभियान चल रहा है. विकास दुबे के मामा, साथी प्रभात और अमर दुबे के घर मे भी ये तलाशी अभियान चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक विकास के घर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है. उसके घर के अंदर एक बार फिर से सघन तलाशी अभियान किया गया है. घर का बैडरूम, ड्राइंग रूम, आलीशान बाथरूम सभी की बम निरोधक दस्ते ने तलाशी ली है. इस दौरान पता चला कि विकास दुबे के घर की छत पर बिस्तर बिछे हुए हैं, जिससे साफ है कि विकास दुबे और उसके साथी छत पर पहले से पुलिस पार्टी का इंतजार कर रहे थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

दरअसल विकास दुबे के घर सामने ग्राम सभा का दफ्तर है, जहां विकास दुबे ने हथियार छिपाए थे. पुलिस को यहां से 7 देशी बम मिले थे. जानकारी के मुताबिक विकास दुबे के मामा के घर से भी बम बांधने का टेप भी बरामद हुआ था. ऐसे में पुलिस उन तमाम हथियारों की तलाश में है जिन्हें विकास दुबे ने छिपाया था और जिनका इस्तेमाल कानपुर मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मियों पर किया गया था.

पुलिस की छानबीन के दौरान विकास दुबे का पूरा गांव सुनसान पड़ा है, घर खाली पड़े हैं, चारो तरफ सिर्फ पुलिस का जमावड़ा है. साथ ही विकास दुबे के गांव में पुलिस द्वारा माइक से मुनादी की जा रही है कि 2 और 3 जुलाई की रात को बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाशों ने जिन हथियारों का इस्तेमाल किया, उनकी जानकारी गांव वालों को हो तो 24 घंटे के भीतर पुलिस से शेयर करें, नहीं तो गांव वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts