नरसंहार का दर्द झेलनेवाले पीड़ितों की प्रियंका से मुलाकात, गले लगकर खूब रोईं महिलाएं- देखें वीडियो

प्रियंका गांधी के तेवर तीखे हो गए हैं और कांग्रेस भी आक्रामक है. भले ही प्रशासन ने प्रियंका को सोनभद्र ना जाने दिया हो लेकिन पीड़ित खुद ही उनके पास मिलने पहुंच गए.

मिर्ज़ापुर का चुनार गेस्ट हाउस यूपी की सियासत का केंद्र बना हुआ है. सोनभद्र को लेकर प्रियंका गांधी ने जो सत्याग्रह छेड़ा उसका असर दिखने लगा है.

एक तरफ प्रियंका गांधी ने दो टूक कह दिया कि वो पीड़ित परिवारों से मिलकर ही लौटेंगी दूसरी तरफ कई पीड़ितों ने सोनभद्र से मिर्ज़ापुर कूच कर दिया. करीब  छह घंटों की मशक्कत के बाद 12 लोग प्रियंका गांधी से मिलने के लिए चुनार गेस्ट हाउस के बाहर पहुंच गए. थोड़ी परेशानी के बाद प्रियंका उनसे ज्यों ही मिलीं वैसे ही पीड़ितों ने अपना दर्द उनसे ज़ाहिर किया. इस दौरान परिवार के लोग रो रहे थे जिन्हें देखकर प्रियंका की आंखों में भी आंसू आ गए. पूरे वक्त तक प्रियंका इन लोगों को संभालती रहीं और उनकी बात सुनती रहीं.

priyanka gandhi, नरसंहार का दर्द झेलनेवाले पीड़ितों की प्रियंका से मुलाकात, गले लगकर खूब रोईं महिलाएं- देखें वीडियो

इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भीड़ भी चुनार गेस्ट हाउस के आसपास बढ़ गई. सूबे के नेताओं ने भी मिर्ज़ापुर की ओर कूच कर दिया है. वाराणसी हवाई अड्डे पर टीएमसी और कांग्रेस के नेताओं को आगे बढ़ने से प्रशासन ने रोका लेकिन अभी भी नेताओं का आना लगा हुआ है. राजीव शुक्ला, मुकुल वासनिक, आरपीएन सिंह को तो प्रशासन ने घेरकर रोक ही लिया है.

कल कांग्रेस ने देशभर में आंदोलन का एलान किया था उसी का असर है कि अब पार्टी बेहद आक्रामक दिख रही है. दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके योगी सरकार की ओर सवाल उछाले जा रहे हैं कि वो बताए कि आखिर पीड़ितों से किसी को मिलने क्यों नहीं दिया जा रहा?