चेकिंग करती रह गई पुलिस, दूल्हा बनकर रामपुर पहुंचे सपा नेता

फिरोज खां ने शेरवानी पहनी, चेहरा फूलों के सेहरे से ढका और दूल्हे का रूप धरकर गाड़ी में बैठ गए.

समाजवादी पार्टी के संभल जिलाध्यक्ष फिरोज खां शुक्रवार को दूल्हा बनकर रामपुर पहुंचे. वहीं, सपा कार्यकर्ता बाराती के रूप में नजर आए. पुलिस चौराहों पर जांच करती रही लेकिन फिरोज चकमा देने में सफल रहे.

प्रशासन ने अखिलेश को नहीं दी अनुमति 
दरअसल, आजम खां के समर्थन में कार्यक्रम करने के लिए अखिलेश यादव को प्रशासन से अनुमति नहीं मिली है. इस पर सपा नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है. अखिलेश के बुलावे पर सपाई हर हाल में रामपुर पहुंचने को तैयार हैं.

फिरोज ने शेरवानी पहनी, चेहरा फूलों के सेहरे से ढका और दूल्हे का रूप धरकर गाड़ी में बैठ गए. उनके साथ गाड़ियों में बराती बनकर अन्य कार्यकर्ता भी शामिल हो गए. नतीजन पुलिस देखती रह गई और वे लोग रामपुर आ पहुंचे.

अखिलेश के दौरे को सफल बनाने में लगे कार्यकर्ता
आखिलेश यादव के दो दिवसीय दौरे को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता रामपुर पहुंच रहे हैं. कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने सभी जिलों में पुलिस को नेताओं को रोकने के आदेश जारी कर दिया है. हालांकि, संभल में सपा नेताओं के आगे पुलिस फेल हो गई.

दूसरी तरफ, अखिलेश यादव के दौरे का रामपुर में कुछ लोगों ने विरोध भी किया. पूर्व जिला पंचायत अब्दुस सलाम ने आलिया गंज के पीड़ित किसानों के साथ विरोध किया. आलिया गंज के किसानों की जमीन पर कब्जा जमाने के मामले में आजम खान पर मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

अब तक का सबसे बड़ा चालान, ओडिशा में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर लगा साढ़े 6 लाख से ज्यादा का जुर्माना

मोदी सरकार ने राहुल गांधी को संसद में दी ये अहम जिम्मेदारी, नुसरत जहां-प्रज्ञा ठाकुर को भी मिला मौका

इंसान के सिर पर निकल आई ‘सींग’, डॉक्टर भी रह गए हैरान