“BJP समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान”, कैराना से सपा MLA नाहिद हसन का वीडियो Viral

नाहिद हसन ने कहा कि हम सामान खरीदते हैं तो इन भाजपाइयों की दुकान चलती हैं, उनका घर चलता है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की कैराना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने विवादित बयान दिया है. सपा विधायक ने कैराना के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की है. नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में हसन कैराना के लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो बीजेपी का समर्थन करने वाले दुकानदारों से सामान की खरीददारी न करें.

हसन कहते हैं कि हम सामान खरीदते हैं तो इन भाजपाइयों की दुकान चलती हैं और उनका घर चलता है, इसलिए सभी भाइयों से मेरी अपील है कि बीजेपी समर्थित दुकानों से सामान लेना बंद कर दें. उन्होंने शामली के अधिकारियों को बीजेपी का समर्थक बताया. उन्होंने कहा कि अधिकारी और बीजेपी समर्थक कैराना के लोगों का नुकसान कर रहे हैं.

“…इसलिए हम लोगों पर बजाया जा रहा जूता”
सपा विधायक ने कहा, “मेरी आप लोगों से अपील है कि आप 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए लेकिन जितने भी बीजेपी के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए क्योंकि आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं, और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है.”

हसन ने कहा कि अगर आप बीजेपी समर्थक व्यापारियों और दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. उन्होंने जनता से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें.

ये भी पढ़ें-

मंत्री बनने के चक्‍कर में कमलनाथ सरकार की किरकिरी करा रहीं बसपा विधायक

J&K गवर्नर सत्यपाल मलिक के बयान पर भड़के उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर कही ये बात

यूपी: नेशनल लेवल शूटर को चार लोगों ने बागपत में पीटा, सामने आया वीडियो