विकास दुबे के साथी अमर दुबे को UP STF ने हमीरपुर में मार गिराया, एक इंस्पेक्टर और सिपाही घायल

अमर दुबे (Amar Dubey) 25 हजार का इनामी था. विकास दुबे के हथियार खरीद-फरोख्त में भी इसकी भूमिका रहती थी. अमर मौदहा में अपने एक करीबी रिश्तेदार के घर छिपने गया था.
Amar Dubey vicious criminal, विकास दुबे के साथी अमर दुबे को UP STF ने हमीरपुर में मार गिराया, एक इंस्पेक्टर और सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले में बुधवार तड़के एसटीएफ यूपी और स्थानीय पुलिस ने मुठभेड़ (Encounter) में विकास दुबे (Vikas Dubey) गैंग के शातिर अपराधी अमर दुबे (Amar Dubey) को मार गिराया है. कानपुर हत्याकांड में नामजद व वांछित अभियुक्त अमर दुबे को मौदहा थानाक्षेत्र में ढेर कर दिया गया.

हिरासत में अमर दुबे के 2 साथी

अमर दुबे के साथ उसके दो साथी पकड़े गए हैं. एसटीएफ ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. विकास दुबे के भी हमीरपुर में छिपे होने की संभावना है. इसके लिए कई जगहों पर सर्च की जा रही है.

Amar Dubey vicious criminal, विकास दुबे के साथी अमर दुबे को UP STF ने हमीरपुर में मार गिराया, एक इंस्पेक्टर और सिपाही घायल

मुठभेड़ में इंस्पेक्टर और STF सिपाही घायल

मुठभेड़ में मौदहा थाने के इंस्पेक्टर मनोज शुक्ला और एक एसटीएफ सिपाही को भी गोली लगी है. ये दोनों घायल हैं. इन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

रिश्तेदार के घर गया था छिपने

अमर दुबे मौदहा में अपने एक करीबी रिश्तेदार के घर छिपने गया था. इससे पहले वो फरीदाबाद में छिपा था. एसटीएफ के दबाव में आकर वो फरीदाबाद छोड़ रहा था.

मुठभेड़ सुबह 6:30 बजे हुई. एसटीएफ से घिरने के बाद अमर दुबे ने तमंचे से फायरिंग की. एसटीएफ ने पहले से ही विकास और उसके फरार साथियों के रिश्तेदारों पर नजर बना रखी थी.

25 हजार का इनामी था अमर दुबे

अमर दुबे 25 हजार का इनामी था. विकास दुबे के हथियार खरीद-फरोख्त में भी इसकी भूमिका रहती थी. माना जा रहा है कि हिरासत में लिए गए अमर के दो साथियों से पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां निकल सकती हैं.

वहीं, अपराधी विकास दुबे छह दिन बाद भी गायब है. यूपी पुलिस की तमाम टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई हैं. पुलिस ने मंगलवार को उसके कई ठिकानों पर दबिश भी दी. उसके गांव में मौजूद हर घर को खंगाला गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts