Noida: बंदूक दिखाकर लूटा पर्स और फोन, ATM पिन पूछने आए वापस तो पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस डिप्टी कमिश्नर हरीश चंदर (Harish Chander) ने बताया कि जब उन्होंने चेकिंग के लिए उन बदमाशों से रुकने के लिए कहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं और भाग गए. पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया गया और जवाबी गोलीबारी में दोनों घायल हो गए.
Two bike riding thieves arrested in Noida, Noida: बंदूक दिखाकर लूटा पर्स और फोन, ATM पिन पूछने आए वापस तो पुलिस ने धर दबोचा

एक चोर चोरी करने के बाद ATM का पिन कोड पूछने आया और पकड़ा गया. नोएडा (Noida) में एक व्यक्ति खाना खाने बाहर निकला था तभी दो बाइक सवार उसे बंदूक दिखाकर उसका पर्स और फोन छीन कर भाग गए. कुछ दूरी पर जाने के बाद लुटेरे उसी व्यक्ति के पास उसके ATM कार्ड का पिन कोड पूछने वापस आए और मौके से फिर से फरार हो गए. इसी बीच जब वे दोनों वापस लौट रहे थे तो फेस थ्री (Face-3) पुलिस स्टेशन के पास उन्हें पकड़ लिया गया. यह घटना बुधवार रात की है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

सेंट्रल नोएडा के DCP ने दिया बयान

सेंट्रल नोएडा के पुलिस डिप्टी कमिश्नर हरीश चंदर (Harish Chander) ने कहा, “आरोपी एक व्यक्ति का मोबाइल फोन और पर्स लूटकर भाग रहे थे, जो रात के खाने के लिए बाहर गया था. पीड़ित व्यक्ति के पर्स में कुछ कैश, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और एक ATM कार्ड था. कुछ दूर जाने के बाद लुटेरे पीड़ित के पास अपने ATM कार्ड का पिन कोड मांगने के लिए वापस आए और फिर से भाग गए.”

पुलिस ने की जवाबी कार्रवाई

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने चेकिंग के लिए उन बदमाशों से रुकने के लिए कहा, तो उन्होंने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं और भाग गए. पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया गया और जवाबी गोलीबारी में दोनों घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया और इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया है.

सभी चीजें बरामद और बाइक जब्त

पुलिस ने कहा कि दोनों बाइक सवारों की पहचान गौरव सिंह और सदानंद के रूप में हुई है. दोनों की उम्र 25 साल के आसपास है और उनके पास से लूटा गया सामान जिसमें 3,200 रुपये और वॉलेट कार्ड हैं, बरामद किए गए हैं. उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से दो देशी बंदूकें भी बरामद की गई हैं और उनकी बाइक भी जब्त कर ली गई है. आगे की कार्यवाही थाना 3 के पुलिस स्टेशन में की जा रही है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts