CM योगी आदित्‍यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, WhatsApp पर आया मैसेज

घटना देर रात करीब साढ़े 12 बजे की है, जब पुलिस के 112 मुख्यालय के नंबर पर सीएम योगी (CM Yogi) को जान से मारने का धमकी भरा मैसेज आया. यह मैसेज मुख्यालय के सोशल मीडिया (Social Media) डेस्क के नंबर पर आया था.
Threatened to kill CM Yogi threat comes on WhatsApp, CM योगी आदित्‍यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, WhatsApp पर आया मैसेज

उत्तर प्रदेश (UP) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी कहीं और नहीं बल्कि पुलिस मुख्यालय 112 (Police Headquarter) के वाट्सएप नंबर पर मैसेज के जरिए दी गई है. धमकी मिलने के बाद से ही पुलिस और प्रशासन हरकत में आ गया है और FIR दर्ज कर ली गई है.

जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात करीब साढ़े 12 बजे की है, जब पुलिस के 112 मुख्यालय के नंबर पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भरा मैसेज आया. यह मैसेज मुख्यालय के सोशल मीडिया (Social Media) डेस्क के नंबर पर आया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

CM योगी को बम से मारने की धमकी

पुलिस FIR के मुताबिक, मैसेज में सीएम योगी को बम से मारने की धमकी देते हुए लिखा गया, “सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं. (एक खास समुदाय का नाम लिख कर) की जान का दुश्मन है वो.” मैसेज मिलने के तुरंत बाद मुख्यालय अधिकारियों की इसकी जानकारी दी गई.

19 मिनट के अंदर दर्ज हुई FIR

मामले की गंभीरता को समझते हुए अधिकारी एक दम एक्शन में आए और जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज भेजा गया था, उसके खिलाफ मात्र 19 मिनट के अंदर FIR दर्ज की गई. पुलिस के मुताबिक धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद से ही पुलिस इस नंबर के रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts