डांस करते-करते उड़ा लेता था मोबाइल, चोर निकला TikTok का ये स्‍टार

टिकटॉक पर वीडियो बनाने की वजह से शाहरुख मंहगे मोबाइल की चोरी करता था.

सोशल मीडिया की चमक-धमक में आज हर कोई फेमस होना चाहता है. जरूरी नहीं सोशल मीडिया पर आम आदमी अपनी सही जानकारी दे रहा हो. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर 40 हजार फॉलोअर्स वाला टिकटॉक स्टार असल जिंदगी में लुटेरा निकला.

पुलिस ने मोबाइल चोरी करने के आरोप में टिकटॉक स्टार शाहरुख खान को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शाहरुख खान के साथ आसिफ, फैजान और मुकेश को ग्रेटर नोएडा के अल्फा II इलाके से गिरफ्तार किया गया है.

पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने बताया कि वे गौतमबुद्ध नगर जिले में डकैती के कम से कम छह मामलों में शामिल रह चुके हैं. पुलिस ने उनके पास से चोरी के पांच मोबाइल फोन, एक बाइक और कुछ कैश भी बरामद किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख और उसके सभी साथी यूपी के बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था. वहां से आने के बाद उसने मोबाइल लूट जैसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपना एक गैंग बना लिया था.

चोरी और लूट करने के बाद शाहरुख मिले सामान का बंटवारा भी करता था. टिकटॉक पर वीडियो बनाने की वजह से शाहरुख मंहगे मोबाइल की चोरी करता था.

 

यह भी पढ़ें- यूपी: कपड़े उतार दोस्‍तों संग नाचता था पति, बीवी को न्‍यूड डांस के लिए करता था मजबूर

गुरुग्राम में असम की महिला से दरिंदगी, पुलिस थाने में निर्वस्‍त्र कर लाठियों और बेल्‍ट से पीटा