बागपत में रेस्तरां कर्मचारियों ने 2 आर्मी जवानों को सड़क पर बुरी तरह पीटा, वीडियो Viral

वीडियो में दिख रहा है कि जवान हमलावरों से मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच एक हमलावर उनके ऊपर ठंडे से प्रहार कर देता है.
Army, बागपत में रेस्तरां कर्मचारियों ने 2 आर्मी जवानों को सड़क पर बुरी तरह पीटा, वीडियो Viral

बागपत: यूपी के बागपत जिले से दो आर्मी जवानों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में करीब दर्जनभर लोगों को दो आदमियों की पिटाई करते देखा जा सकता है. घटना के वक्त जवान सादे कपड़े में थे.

इनमें एक अमित नाम के जवान हैं. वीडियो में दिख रहा है कि अमित ने हरे रंग का कुर्ता पहना हुआ है. वो हमलावरों से मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच एक हमलावर उनके ऊपर ठंडे से प्रहार कर देता है. अमित काफी बुरी तरह से जख्मी हुए हैं.


दूसरे जवान को भी भीड़ के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है. उन्हें भी काफी चोट आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों जवानों की एक होटल के स्टाफ से किसी बात पर बहस हो गई. जल्द ही ये बहस मारपीट में बदल गई. होटल से होते हुए मारपीट सड़क तक आ गई.

इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने इस मामले में अब तक होटल के 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि होटल के लोगों की आर्मी जवानों से किस बात पर बहस हुई और मामला मारपीट तक कैसे पहुंच गया.

ये भी पढ़ें-

कन्नौज: नशे में धुत बोलेरो चालक ने चार लोगों को रौंदा, मौके पर हुई मौत

भयंकर गर्मी से दो दिन बाद मिल सकती है राहत, पुरवाई चलेगी तो कम होगा लू का कहर

2019 World Cup: दक्षिण अफ्रीका के पास ही रहेगा ‘चोकर्स’ का टैग? दूसरे मैच में बांग्‍लादेश ने पीटा

Related Posts