5 अगस्त को अयोध्या में रहेंगी उमा भारती, भूमि पूजन में नहीं होना चाहती शामिल, जानें क्यों?

उमा भारती (Uma Bharati) ने ट्वीट की एक सीरीज पोस्ट की है, इसमें उन्होंने लिखा कि कल जब से मैंने अमित शाह (Amit Shah) और बीजेपी के नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने का सुना है तभी से मैं अयोध्या (Ayodhya) में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित होने वाले लोगों के लिए खासकर पीएम मोदी के लिए चिंतित हूं.
Uma Bharti not to attend Ram Mandir Bhoomi pujan ceremony, 5 अगस्त को अयोध्या में रहेंगी उमा भारती, भूमि पूजन में नहीं होना चाहती शामिल, जानें क्यों?

अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन (Ayodhya Ram Mandir) की तैयारियां चल रही हैं, इस कार्यक्रम में पीएम मोदी (PM Modi) और कई गणमान्य अतिथि भी शामिल होंगे. जो लोग भूमि पूजन के लिए बुलाए गए हैं, उनमें से एक नाम उमा भारती (Uma Bharati) का भी है. उमा भारती ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमित होने पर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

उमा भारती (Uma Bharati) ने ट्वीट की एक सीरीज पोस्ट की है, इसमें उन्होंने लिखा कि कल जब से मैंने अमित शाह और बीजेपी के नेताओं के कोरोना पॉजिटिव होने का सुना तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित होने वाले लोगों के लिए खासकर पीएम मोदी के लिए चिंतित हूं.

उमा भारती ने कहा कि इसीलिये मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारीओ को सूचना दी है की शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में शरयु के किनारे पर रहूंगी. मै भोपाल से आज रवाना होऊंगी, कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, ऐसी स्थिति में जहां और सैकड़ों लोग उपस्थित हों मै उस स्थान से दूरी रखूंगी, नरेंद्र मोदी और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी.

उमा भारती ने अगले ट्वीट में कहा कि मैंने अयोध्या में रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारियों और पीएमओ को जानकारी भेज दी है कि माननीय पीएम मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थिति होने वाले समूह की लिस्ट से मेरा नाम अलग कर दें.

आपको बता दें कि रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की ख़बर आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा, यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा यूपी सरकार के एक मंत्री भी कोरोनावायरस पॉजिटिव हुए हैं. यही नहीं यूपी सरकार की मंत्री कमला रानी का कोरोनावायरस के चलते निधन भी हो गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts