90 फीसदी जलने के बाद भी मौत से आखिरी पल तक लड़ती रही वो… पढ़ें पूरा घटनाक्रम

शुक्रवार रात 11.40 मिनट में दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेप पीड़िता मौत से हार गई.
Unnao gang rape case full details, 90 फीसदी जलने के बाद भी मौत से आखिरी पल तक लड़ती रही वो… पढ़ें पूरा घटनाक्रम

शुक्रवार की सुबह लोगों के लिए खुशियां लेकर आई लेकिन रात होते तक खुशी मातम में तब्दील हो गई. हैदराबाद पुलिस ने हैवानों का एनकाउंटर कर नजीर पेश की लेकिन वहीं पांच तारीख को दूसरी रेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया. शुक्रवार रात 11.40 मिनट में दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेप पीड़िता मौत से हार गई.

गुरुवार की सुबह उन्नाव जिले में एक गैंगरेप पीड़िता पर जानलेवा हमलाकर उसे जिंदा जलाने की भयावह घटना सामने आई. हाल ही में जमानत पर छूटे गैंगरेप आरोपियों ने पीड़िता को ना सिर्फ चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया बल्कि उसके ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की भी कोशिश की गई. हालांकि रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि पीड़िता को चाकू नहीं मारी गई.

पीड़िता ने 112 पर फोन कर पुलिस को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस और एंबुलेंस पहुंची और उसे अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को पहले पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया.

गुरुवार देर शाम पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए देर शाम उसे एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता 90 प्रतिशत जल चुकी है और उसकी हालत बहुत गंभीर है.

पीड़िता ने अस्पताल में अपना बयान भी दर्ज कराया था. मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए अपने बयान में पीड़िता ने 5 लोगों के नाम लेते हुए बताया कि उन सभी ने मिलकर पहले उसे चाकू से मारा और फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. मामला सामने आने के बाद उन्नाव से लेकर लखनऊ औऱ दिल्ली तक हड़कंप मच गया.

पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर सभी 5 आरोपियों की गिरफ्तार करने का दावा किया है. घटना में जिन 5 आरोपियों के नाम हैं, उनमें पीड़िता के साथ गैंगरेप का आरोपी है और हाल ही में जमानत पर छूट कर जेल से बाहर आया है. आज की घटना को गैंगरेप के दो आरोपियों ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया

पीड़िता ने अस्पताल में अपना बयान भी दर्ज कराया है. मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए अपने बयान में पीड़िता ने 5 लोगों के नाम लेते हुए बताया कि उन सभी ने मिलकर पहले उसे चाकू से मारा और फिर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. मामला सामने आने के बाद उन्नाव से लेकर लखनऊ औऱ दिल्ली तक हड़कंप मच गया.

Related Posts