उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता की बहन का आरोप- विधायक के लोग दे रहे थे जान से मारने की धमकी

इस सड़क हादसे के बाद उन्नाव रेप पीड़िता की बहन का बड़ा बयान सामने आया है. पीड़िता की बहन ने कहना है कि विधायक समर्थक लगातार सुलह समझौते के लिए धमकी दे रहे थे और केस में पैरवी कर रही चाची को जान से मारने की धमकी दी थी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में ट्रक और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई है. इस सड़क हादसे में उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई है जबकि पीड़िता और वकील गंभीर रुप से घायल हुए हैं. पीड़िता की बहन ने आरोपी विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता की बहन का कहना है कि विधायक समर्थक लगातार सुलह समझौते के लिए धमकी दे रहे थे.

इस सड़क हादसे के बाद उन्नाव रेप पीड़िता की बहन का बड़ा बयान सामने आया है. पीड़िता की बहन ने कहना है कि विधायक समर्थक लगातार सुलह समझौते के लिए धमकी दे रहे थे और केस में पैरवी कर रही चाची को जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता की बहन ने गांव के तीन युवकों पर डराने व धमकाने का लगाया आरोप लगाया है.

मौसी के बेटे का बयान
पीड़िता की मौसी के बेटे दीपक का कहना ये घटना करवाई गई है मैं अभी दुख में हूं, डरा हुआ हूं. ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा. कौन लोग है जो इस घटना में शामिल हो सकते है वो मैं कल बताऊंगा.

एडीजी जोन का बयान
एडीजी जोन राजीव कृष्णा ट्रामा सेंटर पहुंच चुके हैं. हालात का जायजा लेने के बाद उन्होंने बताया, “रायबरेली जिले में एक्सीडेंट हुआ है दो महिलाओं को मौत हुई है जबकि दो घायल हैं. हम लोग बेहतर इलाज की व्यवस्था कर रहे हैं. ट्रक सीज हो गया है ड्राइवर पकड़ लिया गया है.

और पढ़ें- कर्नाटक: फ्लोर टेस्ट से पहले विधानसभा स्पीकर ने 14 बागी विधायकों को अयोग्य करार दिया

एडीजी जोन ने कहा कि ट्रक की नंबर प्लेट पर पेंट के बारे में जानकारी नहीं है. उसकी फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी. एडीजी जोन ने बताया कि नौ पुलिसकर्मी सुरक्षा में हैं, वो आज क्यों साथ नहीं थे इसके लिए एसपी उन्नाव को जांच के आदेश दिए है. हालांकि प्रथम दृष्टया पता चला है कि आज इन्होंने खुद ही सुरक्षा कर्मियों के लिए मना कर दिया था. परिजनों के इस दुर्घटना को साजिश बताने के सवाल पर एडीजी जोन ने कहा कि परिवारीजनों से बात करके इस बारे में कोई जानकारी देंगे.

जानकारी के मुताबिक, इसमें उन्नाव रेप केस की पीड़िता समेत कुल तीन लोग सवार थे. रेप पीड़िता की चाची और मां की जान चली गई. जबकि रेप पीड़िता को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. गौरतलब है कि इस मामले में उन्नाव के स्थानीय विधायक कुलदीप सेंगर आरोपी हैं.

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: रायबरेली के पास ट्रक-कार की भिड़ंत, कार ड्राइवर, चाची और मां की मौत, पीड़िता की हालत गंभीर

इस जगह हुई घटना
रायबरेली जिले के गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के अटौरा गांव के पास ट्रक और स्विफ्ट डिजायर कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में शामिल ट्रक का नंबर काले पेंट से पुता हुआ है. टीवी9 भारतवर्ष के पास ट्रक के नम्बर की एक्सक्लूसिव तस्वीर हैं. हालांकि रायबरेली पुलिस इस मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है.