VIDEO: मुस्लिम महिला ने ज्वाइन की BJP तो मकान मालिक ने घर से निकालने की दी धमकी

भाजपा की सदस्यता लेने वाली गुलिस्ताना का फोटो अखबार में देख मकान मालिक भड़क गया.

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को BJP की सदस्यता लेना भारी पड़ गया. महिला का नाम गुलिस्ताना है जिसने शनिवार को ही भाजपा की सदस्यता ली थी. महिला का आरोप है कि इस वजह से उसके मकान मालिक ने उसे तुरंत घर खाली करने के लिए कह दिया.

पीड़िता ने मामले की शिकायत देहलीगेट थाने में भी की है. दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. यह मामला शाहजमाल एडीए कॉलोनी का है. यहां रहने वाली गुलिस्ताना ने BJP के सदस्यता अभियान के दौरान पार्टी की सदस्यता ली.

गुलिस्ताना, भाजपा महिला मोर्चा महावीरगंज मंडल की मंत्री रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में हुए भाजपा के कार्यक्रम में गईं थीं. जहां मिस्ड काल के माध्यम से भाजपा की सामान्य सदस्य बनीं. कार्यक्रम के फोटो रविवार को अखबार में प्रकाशित हुए. फोटो में गुलिस्ताना को देख मकान मालिक भड़क गया.

मकान मालिक ने अपशब्द बोलते हुए उसे तत्काल घर से निकालने की चेतावनी दी. गुलिस्ताना ने बताया कि मकान मालिक सुल्तान और उसकी पत्नी मदीना भाजपा की सदस्यता लेने से इतने आग बबूला हो गए कि उन्होंने उसे घर से निकालने की धमकी दे दी. इस घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर रोक महिला से किया दुष्कर्म, पति पहुंचा थाने तो पुलिस ने तोड़ दी उंगलियां

ये भी पढ़ें- जौनपुर में चोरी के आरोप में 3 दलित लड़कों को मिली तालिबानी सजा, कपड़े उतारकर बेल्ट से पीटा