रवि किशन करेंगे जनता का मनोरंजन और मैं करूंगा विकास: योगी आदित्यनाथ, देखें VIDEO

पिपराइच में जनसभा के दौरान योगिराज ने कहा, 'भोजपुरी का अच्छा कलाकार आपके बीच आया है. विकास और कला का ये अद्भुत संगम आपको दोबारा नहीं मिलेगा'.


गोरखपुर: हाल में ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिपराइच में जनसभा की. उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पहले गोरखपुर में ज्यादा समय दे पाता था. अब प्रदेश की 80 सीटों पर समय देना पड़ रहा है, इसलिए कम समय दे पा रहा हूं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘अगर प्रतिदिन अपने-अपने गांव और वार्ड में टोली बना कर भारतीय जनता पार्टी के लिए आप वोट मांगने का कार्य प्रारंभ कर देंगे, तो बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन भारी मतों से जीतेंगे और दूसरी पार्टी के प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो जाएगी. ये वो समय होगा जब आप उनके साथ सेल्फी भी ले पाएंगे, उनके भाषण सुन पाएंगे, उनसे गाने सुन पाएंगे और उनकी एक्टिंग भी सीख पाएंगे’.

“विकास के लिए तो मैं पर्याप्त हूं, मैं पूरा काम करूंगा. मुझे आपके बोलने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. मैं एक-एक गांव गया हूं, यहां प्रधान संत अध्यक्ष पप्पू सिंह भी मौजूद है, वो गांवों के उतने नाम नहीं गिना सकता जितने मैं गिना सकता हूं. मुझे पता है कि कहां की कौन सी समस्या है और मैं सबकी समस्या का समाधान कर सकता हूं.”

‘हम लोग एक अच्छे भोजपुरी कलाकार को आपके सामने लेकर आए हैं. कम से कम जब आप पर तनाव है तो ये कलाकार आपका मनोरंजन तो कर सकेगा. आपकी कोई पारिवारिक परेशानी है, कहीं कोई बात हो या अनावश्यक तनाव आ गया, तो विकास हम करा ही रहे हैं लेकिन विकास के अलावा कुछ और भी तो होना चाहिए. इसी दृष्टि से भोजपुरी का अच्छा कलाकार आपके बीच आया है. विकास और कला का ये अद्भुत संगम आपको दोबारा नहीं मिलेगा.’