यूपी: बंदूक की नोक पर घर से उठा ले गए बदमाश, कर दी हत्या, कल होने वाली थी शादी

पुलिस अधिकारी विजय शंकर त्रिपाठी (Vijay Shankar Tripathi) ने बताया, "शुक्रवार को अब्दुल वहाब को जिले के भनवाडा गांव में स्थित उसके घर से बदमाशों ने बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी."
UP Man Abducted, यूपी: बंदूक की नोक पर घर से उठा ले गए बदमाश, कर दी हत्या, कल होने वाली थी शादी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले से हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मुंह पर मास्क लगाए चार बदमाशों ने 21 साल के एक शख्स को उसके घर से उठा लिया और बाद में हत्या कर दी. इस शख्स की जल्द ही शादी होने वाली थी.

पुलिस अधिकारी विजय शंकर त्रिपाठी (Vijay Shankar Tripathi) ने बताया, “शुक्रवार को अब्दुल वहाब को जिले के भनवाडा गांव में स्थित उसके घर से बदमाशों ने बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी. यह मामला मृतक की मंगेतर के लव-अफेयर से जुड़ा हुआ है.”

उन्होंने बताया कि शनिवार को वहाब की डेड बॉडी जिले के जंगली इलाके से बरामद की गई. मृतक के शरीर पर बुलेट इंजरी के निशान थे.

पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने बताया, “इस मामले के चारों संदिग्ध गाजियाबाद के भोजपुर गांव से हैं. ये लोग इस शादी के खिलाफ थे. वहाब की शादी 15 मार्च को कलछिना की एक महिला से होनी तय थी.”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि संदिग्धों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. वहाब के गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

युवा लड़का, लड़की ने लगाई फांसी

गौरतलब है कि में यूपी के बांदा जिले के छिलोलर गांव में शुक्रवार को एक किशोर उम्र का लड़का और दलित परिवार की किशोरी ने अपने-अपने घरों में फंसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी.

कमासिन थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के छिलोलर गांव में शुक्रवार को दोपहर बाद करीब तीन से चार बजे के बीच लल्ला यादव के बेटे सुशील (17) और इसी गांव के रामराज की बेटी रोशनी (13) ने अपने-अपने सूने घरों में फंसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

पुलिस ने बताया कि दोनों की आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है. दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए सुरक्षित कर लिए गए हैं. पुलिस का यह भी कहना है कि दोनों की आत्महत्या का एक-दूसरे से कोई संबंध नहीं है. दोनों के घरों की दूरी आधा किलोमीटर के आस-पास होगी.

Related Posts