UP पुलिस की बर्बरता, मासूम के सामने चाचा को लात-घूसों से पीटा, SI-हेड कॉन्स्टेबल सस्पेंड

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक युवक को लातों, थप्पड़ों से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में एक बार फिर पुलिसकर्मियों की बर्बरता देखने को मिली है. ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिसकर्मियों ने एक शख्स की बुरी तरह पिटाई कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया और गाड़ी के कागज दिखाने से भी इनकार कर दिया. इसके बाद बातों ही बातों में मारपीट शुरू हो गई.

घटना का वीडियो हुआ वायरल
इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दो पुलिसकर्मी एक युवक को लातों, थप्पड़ों से बुरी तरह से जमीन पर घसीट कर पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, युवक पुलिस से खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता दिख रहा है. इसके बावजूद पुलिस उसे सार्वजनिक स्थान पर बुरी तरह से पीटे जा रही है.


वीडियो में युवक के साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है. पुलिसकर्मी बच्चे के सामने ही निर्ममता से युवक को पीटे जा रहे हैं. वीडियो में बच्चा भी बिल्कुल सहमा दिखाई दे रहा है. एक पुलिसकर्मी युवक के गर्दन को अपने पैर में फंसा कर पिटाई करता दिख रहा है.

’10 सितंबर की है ये घटना’
इस मामले में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर और हेड कॉन्स्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है. एसपी धरम वीर सिंह ने बताया कि घटना 10 सितंबर की है. चौकी इंचार्ज वीरेंद्र मिश्र को सूचना मिली थी कि चौराहे पर रामेश्वर पांडेय का रियाजुद्दीन से विवाद हो रहा है.

उन्होंने बताया कि मुहर्रम ड्यूटी में तैनात कर्मचारी महेंद्र प्रसाद को लेकर चौकी इंचार्ज घटनास्थल पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक रामेश्वर शराब के नशे में थे और इन अधिकारियों ने उसके साथ लात-घूंसों से मारपीट की.

ये भी पढ़ें-

UP में 1981 से सरकारी खजाने से भरा जा रहा CM और मंत्रियों का इनकम टैक्स

बिजनेस ट्रिप पर गए शख्स की सेक्स के दौरान मौत, कोर्ट ने कहा- परिवार को मुआवजा दे कंपनी

मॉब लिंचिंग: चोटों की वजह से तबरेज अंसारी को आया कार्डियक अरेस्ट, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा