भड़काऊ भाषण देने वाले सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ FIR दर्ज

यूपी के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन मीडिया की सुर्खियों में हैं. नाहिद हसन ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. हसन ने कैराना के लोगों से भाजपाई व्यापारियों से सामान न खरीदने की अपील की.

लखनऊ: भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदने की नसीहत देने वाले कैराना से सपा विधायनक नाहिद हसन के खिलाफ कैराना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की है. विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया गया. इस वीडियो में हसन लोगों से अपील कर रहे थे कि भाजपाई दुकानदारों से सामान न खरीदें.

सपा विधायक नाहिद हसन के विवादित बयान देने की सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पुलिस-प्रशासन ने गंभीरता से लिया है. पुलिस ने कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. एसपी अजय कुमार ने बताया कि विधायक नाहिद हसन से संबंधित विवादित वीडियो मामले में कार्रवाई की गई है. कानून व्यवस्था बनाए रखना हम सब की जिम्मेदारी है.

वहीं जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक न्यूज चैनलों के माध्यम से वीडियो प्रसारित होने की जानकारी मिली है. प्रसारित वीडियो में कैराना विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक नाहिद हसन ने कस्बा कैराना के भाजपा समर्थित दुकानदारों से सामान नहीं खरीदने के संबंध में अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की प्रमाणिकता के संबंध में एसपी अजय कुमार ने एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव से जांच कराई है. जांच के बाद विधायक नाहिद हसन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.

कैराना के किला गेट चौकी प्रभारी सुधीर कुमार द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह सोमवार सुबह को कांवड़ यात्रा ड्यूटी में तैनात थे, तभी मेरे मोबाइल पर एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ मिला. इस वीडियो में एक नौजवान युवक काले रंग के कपड़े पहन रखा था. जोकि कैराना विधायक नाहिद हसन था. जो कुछ लोगों को एकत्र करके उत्तेजक भाषा और अपील के माध्यम से उकसाया जा रहा है. उस भाषण को फैलाने (वायरल) करने के लिए भी कहा जा रहा है.

यूपी के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन मीडिया की सुर्खियों में हैं. नाहिद हसन ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. हसन ने कैराना के लोगों से भाजपाई व्यापारियों से सामान न खरीदने की अपील की. सपा विधायक के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो में सपा विधायक कहते हैं कि कुछ भाजपा के लोग हैं और कुछ भाजपा के दिमाग वाले अधिकारी हैं. इन लोगों ने यहां के गरीबों को हटाने की साजिश रची है. मेरी हाथ जोड़कर आपसे अपील है कि भाजपा के जितने भी लोग बाजार में हैं इनसे सामान लेना बंद कर दो, सामान इधर-ऊधर से ले लो. भाजपा के लोगों की तबीयत ठीक हो जाएगी.
नाहिद हसन ने कहा कि ऐसा करने से इन्हें पता चल जाएगा कि जब हम इनसे खरीददारी करते हैं तब इनका घर चलता है. इनका घर चलने की वजह से आज हम पर जूता बजाया जा रहा है.

“BJP समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान”, कैराना से सपा MLA नाहिद हसन का वीडियो Viral

मंत्री बनने के चक्‍कर में कमलनाथ सरकार की किरकिरी करा रहीं बसपा विधायक

J&K गवर्नर सत्यपाल मलिक के बयान पर भड़के उमर अब्दुल्ला, ट्वीट कर कही ये बात