UP: ‘सिंघम’ के इस डायलॉग पर SI ने बनाया TikTok वीडियो, SSP ने दी चेतावनी

सब इंस्पेक्टर (SI) आरिफ ने वर्दी में टिकटॉक पर दो वीडियो बनाए. आरिफ ने पहली वीडियो सिंघम फिल्म के डायलॉग पर बनाई है.

पुलिसवालों को अब वर्दी में टिकटॉक वीडियो बनाना महंगा पड़ सकता है. दरअसल लखनऊ के PGI थाना क्षेत्र के तहत आने वाले साउथ सिटी पुलिस चौकी इंचार्ज मोहम्मद आरिफ के सोशल मीडिया पर 2 वीडियो वायरल हुए थे. आरिफ ने दोनों वीडियो वर्दी में टिकटॉक पर बनाए.

आरिफ ने पहली वीडियो सिंघम के डायलॉग पर बनाई है. जिसमें वे कह रहे हैं ‘बड़े बुजुर्ग कह गए हैं पुलिसवालों की न दोस्ती अच्छी न दुश्मनी. तूने दोनों कर ली. इससे दोस्ती मुझसे दुश्मनी’ वीडियो में दिख रहा है कि आरिफ के पीछे पिस्टल रखी है और वे ऑन ड्यूटी वर्दी में हैं.

वहीं, दूसरे वीडियो में आरिफ एक लड़के से अमिताभ बच्चन की फिल्म जंजीर का डायलॉग बोलते दिख रहे हैं कि जब तक बैठने को ना कहा जाए…शराफत से खड़े रहो, ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं. सोशल मीडिया पर लोग ऐसे वीडियो की आलोचना कर रहे है.

टिकटॉक विडियो वायरल होने के बाद SSP कलानिधि नैथानी ने सभी पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी है. कहा गया है कि सोशल मीडिया पर ऑन ड्यूटी वर्दी में फिल्मी स्टाइल में नजर आने पर पुलिसकर्मियों पर विभागीय कार्रवाई भी हो सकती है. साथ ही दारोगा आरिफ से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है.

SSP ने निर्देश में यह भी स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया पर अभिव्यक्ति की आजादी सबको है. ऐसे में पुलिसकर्मी ड्यूटी सामाप्त होने के बाद मनोरंजन के तौर पर ऐसी वीडियो बनाते हैं तो कोई कार्रवाई नहीं होगी.

इससे पहले भी यूपी ही नहीं बल्कि और भी राज्य के पुलिसकर्मी द्वारा बनाए गए ‘टिकटॉक’ वीडियो वायरल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- डांस करते-करते उड़ा लेता था मोबाइल, चोर निकला TikTok का ये स्‍टार

ये भी पढ़ें- ग्लू से अपने होंठ चिपका रहीं लड़कियां, TikTok का नया चैलेंज वायरल, देखें VIDEO