यूपी पुलिस ने चिता से उतरवाया आधा जल चुका शव, जानें क्‍या है मामला

ससुराल वालों ने महिला के पिता और भाई की पिटाई कर उन्हें एक कमरे के अंदर बंद कर दिया और शव को दाह संस्कार के लिए ले गए.

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने जलती चिता से एक महिला के शव को बरामद किया, जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पूनम नाम की महिला की रविवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई और उसके दोस्तों से सूचना मिलने पर उसके पिता राजपाल और भाई सत्यवीर चोल चौकी गांव में उसके घर पहुंचे, जहां वह एक चारपाई पर मृत मिली.

पूनम के ससुराल वालों ने कहा कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. पूनम के ससुराल वालों ने उसके पिता और भाई की पिटाई कर उन्हें एक कमरे के अंदर बंद कर दिया और शव को दाह संस्कार के लिए ले गए. जब तक मृतक के पिता और भाई खुद को किसी तरह से छुड़ाकर वहां पहुंचे उन्होंने शव को अंतिम संस्कार के लिए चिता पर रखकर आग लगा दी थी.

महिला के पिता और भाई ने UP Police को सूचित किया और चिता को बुझाने के लिए एक अग्निशमन की गाड़ी बुलानी पड़ी. आधे जले शव को जांच परीक्षण करने हेतु पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

अपनी शिकायत में राजपाल ने UP Police से कहा कि पूनम की पुष्पेंद्र से 2007 में शादी हुई थी. लेकिन बाद में पुष्पेंद्र ने अपनी भाभी के साथ संबंध बनाए और इसके चलते दंपति के बीच मनमुटाव हुआ. उसने आगे कहा, “वह मेरी बेटी को कोई पैसा नहीं देता था और उसे प्रताड़ित करता था. मैंने अक्सर पुष्पेंद्र को पैसे दिए लेकिन उसने उसे प्रताड़ित करना बंद नहीं किया.” पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें

यूपी: बेटी ने शराब पीने से रोका, पिता ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मार दी गोली

ट्रक के अंदर था माइनस 25 डिग्री तापमान, बाहर लगा था ताला, ठंड से मरे 39 लोग