UP Police के जज्बे को सलाम, 4km पीछा कर बुझाई बाइक से बंधे बैग में लगी आग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग यूपी पुलिस की काफी सराहना कर रहे हैं और उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं.


इटावा: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बहुत ही दिल दहला देने वाला नजारा देखने को मिला. यहां एक बाइक के पीछे आग लगी हुई थी और वह तेज रफ्तार से एक्सप्रेस-वे पर दौड़े जा रही थी. बाइक में आग लगने का बाइक सवार को पता नहीं चला, लेकिन यूपी पुलिस ने चार किलोमीटर तक उस बाइक का पीछा कर सभी की जान बचाई.

बताया जा रहा है कि रविवार को एक दंपति इटावा जा रहा था. उनके साथ उनका छोटा बच्चा भी मौजूद था. बाइक पर सामान बंधा हुआ था, जिनमें एक बैग भी शामिल था. इस बैग में न जाने कैसे आग लग गई. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

यूपी पुलिस ने लिखा, “बाइक 108 किलोमीटर से 112 की तरफ जा रही थी, कि तभी एक बाइक सवार ने तेजी क्रॉस किया. इस बाइक के पीछे बैग बंधा था, जिसमें आग लगी हुई दिखाई दी, जो कि तेजी से बढ़ रही थी. बिना किसी देरी के उस बाइक का 4 किलोमीटर तक पीछा करके रुकवाया. बाइक दंपती को बाइक से उतारकर आग को बुझाया गया.”

यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें आप साफ देख सकते हैं, कि एक बाइक जिसपर एक पुरुष, महिला और एक बच्चा बैठे हुए हैं, तेजी से हाईवे पर दौड़ रही है. बाइक पर लगा बैग आग से जल रहा है और पीछे से आ रही डायल 100 की गाड़ी बाइक सवार को गाड़ी रोकने के लिए कह रही है. फिर बाइक को रुकवाया जाता है और फुरती से पुलिस आग को बुझाती है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद लोग यूपी पुलिस की काफी सराहना कर रहे हैं और उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं.