स्‍वागत समारोह में यूपी बीजेपी अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह की उंगली कटी

स्वतंत्र देव सिंह एक कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर पहुंचे हुए थे जहां उनके साथ ये हादसा हुआ.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह मुजफ्फर नगर में हादसे का शिकार हो गए. सर्कुलर रोड पर स्वागत कार्यक्रम के दौरान माहौल बिगड़ गया, अफरा-तफरी मच गई. इसी बीच में स्वतंत्र देव सिंह के दायें हाथ की छोटी उंगली कट गई. इसके बाद उन्हें वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड गए हुए थे. स्‍वतंत्र देव सिंह अन्य नेताओं के साथ ट्रक पर सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. वह आवास विकास कॉलोनी के पास पहुंचे तो वहां पर भी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम रखा हुआ था. महिलाओं ने स्‍वतंत्र देव सिंह से नीचे उतरने का आग्रह किया तो वह ट्रक से नीचे उतरने लगे. भीड़ के कारण ट्रक के किसी हिस्से में उंगली फंस गई, इसी दौरान उनकी उंगली कट गई. घायल अवस्था में स्‍वतंत्र देव सिंह को प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

हादसा होते ही वहां मौजूद कार्यकर्ताओं में अफरा-तफरी मच गई. उन्हें स्थानीय वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनके हाथ की सर्जरी की गई. पुलिस के बड़े अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने इस मामले पर बताया कि स्वतंत्र देव सिंह के दायें हाथ की छोटी उंगली कटी, डॉक्टर जैन उनका इलाज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

लालू ने डॉक्टरों की सलाह के बावजूद सेब खाने से किया इनकार, जानें वजह

जब राहुल गांधी ने बच्ची से कहा, ‘भविष्य में बीमार पड़ा तो तुम्ही से कराऊंगा इलाज’

सपा नेता आजम खान की हिस्‍ट्रीशीट खोलेगी पुलिस, अब तक दर्ज हुए हैं 72 मुकदमे