‘शहजादी के ‘वोटकटवा’ का जवाब जनता ‘मुंहनोचवा’ जैसा देगी’, सीएम योगी का प्रियंका गांधी पर हमला

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में बिजली की जाति होती थी, बिजली का मजहब होता था, होली, दीपावली को बिजली नहीं लेकिन ईद मोहर्रम पर बिजली मिलती थी.
सीएम योगी, ‘शहजादी के ‘वोटकटवा’ का जवाब जनता ‘मुंहनोचवा’ जैसा देगी’, सीएम योगी का प्रियंका गांधी पर हमला

लखनऊ: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा, ‘शहजादी के ‘वोटकटवा’ का जवाब जनता ‘मुंहनोचवा’ जैसा देगी.

योगी ने चुनावी जनसभाओं में कहा, ‘कांग्रेस की शहजादी कहती हैं कि उन्होंने बीजेपी को हराने के लिए वोटकटवा खड़ा किया है लेकिन जनता मुंहनोचवा की तरह जवाब भी देना जानती है.’

योगी का हमला
उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता था कि केवल कांग्रेस का शहजादा ही झूठ बोलता है लेकिन शहजादी तो उससे भी आगे निकल गईं.’ योगी ने कहा कि प्रियंका वाड्रा संस्कार की जगह बच्चों को देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ गाली सिखा रही हैं. ‘यह इटली के संस्कार इटली में रहने दीजिए.’ सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस जो कभी देश की सबसे बड़ी पार्टी हुआ करती थी, आज वो ‘वोटकटवा’ पार्टी बन कर रह गई है.

ये भी पढ़ें- ‘मोदी का राष्ट्रवाद फर्जी है’, सीएम केजरीवाल का पीएम पर हमला

योगी का बुआ-बबुआ पर हमला
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी योगी ने निशाना साधा. योगी ने कहा, ‘बुआ-बबुआ का रिश्ता 23 मई तक के लिए है, 23 मई के बाद बुआ कहेगी बबुआ गुंडों का सरताज है तो बबुआ कहेगा बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति हैं .’

योगी का ऐलान
योगी ने श्रावस्ती की एक चुनावी जनसभा में कहा, ‘आज जो भी रिश्तेदारी चल रही है, वो सब लूट की है. 23 तारीख के बाद बुआ-बबुआ के बीच खूनी संघर्ष होने वाला है.’ उन्होंने कहा कि 23 मई को जब एक बार फिर मोदी सरकार आएगी तो हर किसान को छह हजार रुपये सालाना मिला करेगा.

सीएम योगी का बिजली के ऊपर हमला
मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली सरकारों में बिजली की जाति होती थी, बिजली का मजहब होता था, होली, दीपावली को बिजली नहीं लेकिन ईद मोहर्रम पर बिजली मिलती थी. हमने इसे बदला और अब सब त्यौहारों पर बिजली रहती है. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस की शहजादी’ कहती हैं कि वह अपनी पार्टी का नाम बदलकर ‘वोटकटवा पार्टी’ कर देंगी.

Related Posts