विकास दुबे के भाई पर यूपी सरकार ने घोषित किया 20,000 का इनाम

STF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "अगर दीप प्रकाश हमारे हाथ लगता है, तो हम उससे विकास दुबे (Vikas Dubey) के लिंक और शूटआउट के बारे में बहुत सारी जानकारी हासिल कर सकते हैं."

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार ने मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे पर 20,000 रुपए के इनाम का ऐलान किया है. दीप प्रकाश दुबे 3 जुलाई से फरार है जब दुबे और उसकी गैंग ने कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दीप प्रकाश दुबे अपने भाई की गतिविधियों से वाकिफ था और उसके गैरकानूनी कामों में शामिल था. लखनऊ के कृष्णा नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाला दीप प्रकाश गोलीकांड के दिन से ही फरार है. STF के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “अगर दीप प्रकाश हमारे हाथ लगता है, तो हम उससे विकास दुबे के लिंक और शूटआउट के बारे में बहुत सारी जानकारी हासिल कर सकते हैं.”

इससे पहले सोमवार को विकास दुबे के करीबी जयकांत वाजपेयी और उसके साथी प्रशान्त शुक्ला उर्फ डब्लू को पुलिस ने गिरफ्तार किया. दो जुलाई को घटना से पहले विकास के फोन करने पर जय और डब्लू बिकरु गांव पहुंचे थे. उन्होंने विकास को 2 लाख रुपये और 25 रिवाल्वर के कारतूस देकर घटना को अंजाम देने में मदद की थी. इसके अलावा मारे गए एक गैंगस्टर बउआन दुबे का बहनोई प्रशांत शुक्ला (Prashant Shukla) उर्फ डब्लू भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके मोबाइल की लोकेशन से पता चला है कि घटना की रात वह बिकरू गांव में मौजूद था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts