सैफई में गोबर के कंडे उठाने वाले 5 करोड़ की गाड़ी से चल रहे हैं: वरुण गांधी, देखें VIDEO

वरुण गांधी सुलतानपुर जिले के बल्दीराय इलाके में मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और पूर्व सीएम मुलायम सिंह पर निशाना साधा


सुल्तानपुर: वरुण गांधी बीते शनिवार को मां मेनका गांधी के प्रचार के लिए एक जनसभा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव और पूर्व सीएम मुलायम सिंह पर निशाना साधा. वरुण ने दोनों के खिलाफ बयानबाजी करते हुए कहा कि “जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच करोड़ की गाड़ी से चल रहे हैं”.

वरुण बोले कि, “मैं यहां एक मां के लिए वोट मांगने के लिए आया हूं. वो मेरी मां नहीं, बल्कि देश की भारत मां है. आज भारत मां आपसे पूछ रही है कि आप उनके साथ हैं या नहीं. आप उनके साथ हैं जिन्होंने मेरे सीने को चीरने-फाड़ने का काम किया है? या फिर आप नरेंद्र मोदी का साथ देंगे जिसने पाकिस्तान को अपने जूते के नीचे मसल दिया है.”

वरुण गांधी ने ये भी कहा कि, “गठबंधन के लोग तो पाकिस्तान के आदमी हैं, क्या आप इनको जिताएंगे? बताइए रामभक्तों पर गोलियां किसने चलवाईं और 500 लोगों को किसने मारा? इसीलिए इनको श्राप लगा और इनके बेटे ने जूते मारकर निकाल घर से दिया. अब पब्लिक भी उन्हें जूते मारकर बाहर करेगी.”

बता दें कि वरुण गांधी मां मेनका गांधी की पीलीभीत सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और मेनका अपने बेटे की सीट सुल्तानपुर से मैदान में उतरी हैं.

ये भी पढ़ें- ‘अगर जिंदा हूं तो राजीव गांधी की वजह से’, जब वाजपेयी ने खुद सुनाया ये किस्‍सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *