Video: कोबरा हाथ में लेकर बोलीं प्रियंका गांधी-ये कुछ नहीं करेगा

प्रियंका गांधी जब सपेरों के साथ बैठकर कोबरा को बड़े गौर से देख रही थीं, तब उनके पीछे खड़े किसी शख्‍स ने उन्‍हें आगाह किया.

रायबरेली: उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली में प्रचार करने पहुंचीं प्रियंका गांधी सपेरों की बस्‍ती में पहुंच गईं. रायबरेली के हंसा का पुरवा गांव में प्रियंका गांधी को देखकर सपेरे भी उत्‍साहित थे, लेकिन उस वक्‍त हैरान रह गए, जब उन्‍होंने देखा कि प्रियंका गांधी कोबरा को हाथ में लेकर खेल रही हैं.

प्रियंका जब सपेरों के साथ बैठकर कोबरा को बड़े गौर से देख रही थीं, तब उनके पीछे खड़े किसी शख्‍स ने उन्‍हें आगाह किया, इस पर प्रियंका गांधी ने कहा, ‘कुछ नहीं करेगा…आप क्‍यों घबरा रहे हो’.

प्रियंका गांधी ने सपेरे से सांपों के बारे में काफी जानकारी भी ली और पूछा- ये वाला काटता है? इस पर सपेरे ने बताया नहीं, ये वाला नहीं काटता है.

प्रियंका गांधी रायबरेली में मां सोनिया गांधी के लिए प्रचार कर रही हैं. कोबरा के साथ खेलने के बाद प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया.
भाषण के दौरान उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी दिनेश सिंह पर जमकर बोला.

दिनेश सिंह एक समय कांग्रेस में ही थे और गांधी परिवार के बेहद भी करीब रहे. प्रियंका गांधी ने कहा, “कल तक पैर पकड़ कर वफादारी की कसमें खाने वाले आज मेरी मां के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.’

प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार की असलियत देश के सामने आ चुकी है. रोजगार और किसान की आय दोगुनी करने के बजाय बीजेपी ने किसानों की कमर तोड़ दी है.

उन्होंने कहा, ‘आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं होती. मैं वाराणसी गई. प्रधानमंत्री किसी गांव में नहीं गए. किसी से नहीं पूछा कैसे आप आगे बढ़ रहे हो. बीमारी के दौरान सोनिया जी बोलीं कि प्रियंका देखो वहां कोई जा रहा है. वो ऐसी नेता हैं.’

ये भी पढ़ें- ‘जान दे दूंगी लेकिन BJP के साथ समझौता नहीं करूंगी’, यूपी में प्रचार के दौरान बोलीं प्रियंका गांधी