Video: हवन, रोड-शो के बाद सोनिया ने भरा पर्चा, ‘अजेय मोदी’ के सवाल का यूं दिया जवाब

सोनिया पांचवीं बार रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ रही है. उनकी टक्‍कर दिनेश प्रताप सिंह से है, जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए हैं.
sonia gandhi files nomination papers, Video: हवन, रोड-शो के बाद सोनिया ने भरा पर्चा, ‘अजेय मोदी’ के सवाल का यूं दिया जवाब

नई दिल्‍ली: यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को रायबरेली सीट से नामांकन भरा. इस वक्‍त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी उनके साथ मौजूद थीं.

पर्चा भरने के बाद सोनिया गांधी से पत्रकारों ने सवाल पूछा- क्या पीएम मोदी अजेय हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सोनिया गांधी ने कहा, ‘बिल्कुल नहीं, 2004 को मत भूलिए. तब वाजपेयी जी भी अजेय लग रहे थे, लेकिन हम जीत थे.’

सोनिया गांधी ने गुरुवार सुबह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हवन कराया. पूजा-पाठ के बाद सोनिया गांधी ने रायबरेली में रोड शो भी किया. सोनिया पांचवीं बार रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ रही है. इस वजह से इस बार उनके प्रचार में ‘पांच लाख पार’ का नारा भी चल रहा है.

2019 लोकसभा चुनाव में सोनिया गांधी के सामने बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह हैं, जो कि कांग्रेस छोड़कर कुछ ही समय पहले बीजेपी में शामिल हुए. एसपी-बीएसपी गठबंधन ने इस सीट पर कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है.

Related Posts