Video: गाजीपुर रैली में भिड़े सपा-बसपा कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर चलाए झंडे

सोमवार को गाजीपुर से बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और बलिया से प्रत्याशी सनातन पाण्डेय के समर्थन में संयुक्त रैली का आयोजन किया गया था.

गाजीपुर: 2019 लोकसभा चुनाव में 6 चरण के मतदान पूरे हो चुके हैं. अगले चरण के लिए सभी दल के नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. सोमवार को गाजीपुर में सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त रैली हुई. इस रैली में नेताओं के भाषण से पहले ही भीड़ में सपा-बसपा कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर झड़प हो गई और हाथापाई शुरू कर दी.

सपा-बसपा गठबंधन की संयुक्त रैली को संबोधित करने अखिलेश यादव, मायावती और रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह पहुंचे थे. इसी दौरान सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सोमवार को गाजीपुर से बसपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और बलिया से प्रत्याशी सनातन पाण्डेय के समर्थन में इस संयुक्त रैली का आयोजन किया गया था.

जानकारी के मुताबिक जिस समय मारपीट शुरू हुई उस वक्त अखिलेश यादव, मायावती और अजीत सिंह मंच पर नहीं पहुंचे थे. अपनी-अपनी पार्टी का झंडा लिए दोनों दलों के कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे. उसी समय अचानक उनके बीच कुछ कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी. वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

ये भी पढ़ें- ‘कसाइयों के दोस्त से बदला लेने गया था नंदी’, CM योगी का अखिलेश पर तंज

ये भी पढ़ें- 27 बार सांसद दे चुका ये राजपरिवार, जानिए कौन-कब लड़ा चुनाव