गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ने मांगी पुलिसकर्मियों के परिवारों से माफ़ी, बोलीं- उनका दुःख मुझसे कहीं ज़्यादा

गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे (Richa Dubey) ने कहा,"पति के मारे जाने का मुझे दुःख है लेकिन जो पुलिसकर्मी मारे गए उनके परिवारों का दुःख मुझसे कहीं ज़्यादा है, मै उन सबसे माफ़ी मंगती हूं."
vikas dubey wife richa dubey expressed grievances, गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ने मांगी पुलिसकर्मियों के परिवारों से माफ़ी, बोलीं- उनका दुःख मुझसे कहीं ज़्यादा

कानपुर के बिकरू (Bikru) गांव में सीओ सहित 8 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने वाले गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की पत्नी रिचा दुबे 21 दिन बाद मीडिया के सामने आई. ऋचा दुबे ने कहा, “उस रात मुझे विकास का फ़ोन आया और उसने मुझे जब घटना के बारे में बताया तो मै घबरा गई थी. मैने तुरंत अपने बच्चों के साथ घर छोड़ दिया. विकास ज़िद्दी था लिहाज़ा मै बहुत ज़्यादा उसके पास नहीं रहती थी.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ऋचा दुबे ने आगे कहा, “मैं पहले अपने मायके रही वहां उसका आना-जाना बढ़ा तो मैं लखनऊ आ गई.उसने जो किया वो बहुत ग़लत था. ऋचा दुबे ने कहा, पति के मारे जाने का मुझे दुःख है, लेकिन जो पुलिसकर्मी मारे गए उनके परिवारों का दुःख मुझसे कहीं ज़्यादा है, मै उन सबसे माफ़ी मांगती हूं. उन्होंने बात करते हुए कहा कि मुझे योगी जी और सरकार की न्याय प्रक्रिया पर भरोसा है.

विकास दुबे की पत्नी ने कहा कि इस वाक़ये ने मेरी और परिवार की ज़िंदगी बदल दी है.मैं अपने बच्चों और पीड़ित परिवारों के बारे मे सोचती हूं. विकास दुबे के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे उसके साथियों, पुलिस और नेताओं से कनेक्शन के बारे में ज़्यादा नहीं पता. विकास के पास अकूत सम्पत्ति की बात गलत है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

 

Related Posts