विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्‍कार, पिता नहीं हुए शामिल, पत्‍नी की पुलिस को धमकी- सबका हिसाब करूंगी

विकास दुबे के अंतिम संस्कार में उसके पिता के अलावा गांव का भी कोई व्यक्ति नहीं गया. पुलिस ने बताया कि उन्होंने पोस्टमॉर्टम के बाद विकास का शव उसके बहनोई दिनेश तिवारी को दिया गया था.
Vikas Dubey's last rites, विकास दुबे का हुआ अंतिम संस्‍कार, पिता नहीं हुए शामिल, पत्‍नी की पुलिस को धमकी- सबका हिसाब करूंगी

कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार की शाम इलेक्ट्रॉनिक शवदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान वहां चंद लोग ही मौजूद थे, जिनमें विकास की मां, पत्नी और बेटा शामिल है. इस दौरान विकास की पत्नी रिचा दुबे ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से कहा कि पुलिस ने जो किया अच्छा किया. साथ ही उन्होंने मीडिया को गाली देते हुए धमकी भी दी और कहा कि वो सबको देख लेंगी और सबका हिसाब करेंगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

मालूम हो कि विकास के पिता तक ने अंतिम संस्कार में जाने से साफ इनकार कर दिया था. विकास दुबे के पिता से जब पूछा गया कि क्या वो अपने बेटे के अंतिम संस्कार में जाएंगे, तो उन्होंने इनकार करते हुए कहा कि अगर वो हमारा कहा मानता तो आज इस दशा को क्यों प्राप्त होता. उसने हमारी कभी मदद नहीं की.

विकास दुबे के अंतिम संस्कार में उसके पिता के अलावा गांव का भी कोई व्यक्ति नहीं गया. पुलिस ने बताया कि उन्होंने पोस्टमॉर्टम के बाद विकास का शव उसके बहनोई दिनेश तिवारी को दिया गया था. विकास के शव की सुपुर्दगी दिनेश ने ही ली थी. मालूम हो कि आज सुबह उज्जैन से लाते वक्त विकास दुबे को कानपुर के पास पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts