मेनका गांधी की साड़ी चबाने लगा बछड़ा, देखिए सुल्‍तानपुर सांसद ने क्‍या किया

मेनका अपने संसदीय क्षेत्र सुल्‍तानपुर के दौरे पर हैं. यहां एक गांव में बछड़े ने उन्‍हें खूब तंग किया.
, मेनका गांधी की साड़ी चबाने लगा बछड़ा, देखिए सुल्‍तानपुर सांसद ने क्‍या किया

सुल्तानपुर: अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची मेनका गांधी को एक बछड़े ने खूब तंग किया. सांसद ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. बछड़ा मेनका की साड़ी चबाने लगता है जिसके बाद वह अपने सहयोगियों को बुलाती नजर आती हैं. मेनका ने कुछ तस्‍वीरें ट्वीट कर कहा कि उन्‍होंने बछड़े को पानी पिलाया और कुछ फल खिलाए.

मेनका गांधी ने लंभुआ विधानसभा क्षेत्र में कहा कि जनता ने उन्हें पांच सालों के लिए चुना है और वह किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगी. मेनका अपने दौरे के दूसरे दिन एक गांव में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा, “मैं आप सबकी मदद करूंगी. यहां पर आपको मांगने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपको जो भी मदद की जरूरत हो मैं करूंगी. किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगी.”

उन्होंने कहा, “मैं इस एक महीने में 70 गांवों में जा चुकी हूं और आज भी 24 गांवों का दौरा करूंगी. दो हफ्ते बाद फिर आऊंगी और 50 गांवों का दौरा कर लोगों से मिलूंगी. आपकी जो भी दिक्कतें हो मुझे बताइए.”

गांधी ने कहा, “मेरे ऑफिस में लोग बैठते हैं, वे आपकी दिक्कतें सुनेंगे. जब से मैं आई हूं आठ-दस हजार काम हो चुके हैं. जिले के सभी अधिकारी सुबह नौ बजे से 11 बजे तक ऑफिसों में बैठकर लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं. कुछ लोगों ने रेलवे स्टेशन पर प्रसाधन बनवाने के लिए कहा, अब यह काम पूरा हो गया है. सारे काम धीरे-धीरे पूरे किए जाएंगे.”

ये भी पढ़ें

हम कानून से चलने वाले लोग हैं और किसी को जमानत मिलती है तो वो इंजॉय करे, पीएम मोदी का तंज

शोपियां में कैब ड्राइवर ने पेश की कश्मीरियत की मिसाल, लौटाए पर्यटक के 10 लाख रुपये

Related Posts