‘प्रोफेसर पति शारीरिक सुख नहीं दे पाता’, शिकायत लेकर यूपी पुलिस के पास पहुंची पत्‍नी

युवती ने मुरादाबाद पुलिस से शिकायत में कहा कि उसका पति उसे शारीरिक सुख नहीं दे पाता है.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पति-पत्नी के बीच अनबन का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मेरठ की एक यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत शख्स के पुरुषार्थ पर पत्नी ने सवाल खड़े किए हैं. युवती ने मुरादाबाद पुलिस से शिकायत में कहा कि उसका पति उसे शारीरिक सुख नहीं दे पाता है.

युवती ने पति और ससुरालवालों पर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. मुरादाबाद के एक कस्बे की निवासी युवती की एक साल पहले बिजनौर में शादी हुई थी. दोनों में लंबे समय से विवाद चलता रहा है.

शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने जांच परिवार परामर्श केंद्र को सौंप दी थी. केंद्र पर पति-पत्नी को बुलाकर काउंसिलिंग की गई, तब सामने आया कि मामला प्रताड़ना का नहीं हैं. युवती ने पुलिस को बताया कि पति उसे शारीरिक सुख नहीं दे पाता है.

काउंसलर ने दी साथ रहने की सलाह
पुलिस ने इस बारे में युवती के पति से बात की. पति ने पुलिस को बताया कि वह मेरठ से नौकरी करके हर दिन बिजनौर जाता है, इसलिए सफर के दौरान थक जाता है. इसके बाद काउंसलर ने दोनों को मेरठ में रहने रहने की सलाह दी है.

पुलिस ने बताया कि युवती को अपने पति के साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं है. पत्नी ने काउंसलर को यह बताया कि अब उसे पति की ‘शारीरिक क्षमता’ पर शक नहीं है. काउंसलर ने जानकारी दी है कि फिलहाल पति-पत्नी मेरठ में साथ रह रहे हैं और उनमें किसी तरह का विवाद नहीं है.

ये भी पढ़ें-

75 साल तक साथ निभा पति चल बसा, घंटे भर के भीतर 100 साल की पत्‍नी ने भी छोड़ दी दुनिया

Video: एडवेंचर एक्टिविटी के दौरान रस्सी से लटक रही थी छात्रा, दूसरी मंजिल से गिरी नीचे, FIR दर्ज

आपका स्‍मार्टफोन बन सकता है कार की चाबी, सिर्फ इस चीज की है जरूरत