बेटी से छेड़छाड़ मामले में हाईकोर्ट में चल रहा था केस, अब दबंगों ने मां का ही कर दिया गैंगरेप

महिला का ये भी आरोप है कि कुछ दिन पहले यही दबंग आरोपी उसकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करते थे. जिसके बाद उसने लहरपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सनसनीखेज वारदात हुई. यहां एक महिला ने गैंगरेप और मारपीट का आरोप लगाया है. आरोप इलाके के ही पांच दबंगों पर है. महिला का आरोप है की सभी खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस उनसे मिली हुई है.

महिला का ये भी आरोप है कि कुछ दिन पहले यही दबंग आरोपी उसकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करते थे. जिसके बाद उसने लहरपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी. जिसके बाद मामले को हाईकोर्ट में ले जाया गया और उसका केस अभी भी चल रहा है. महिला का ये भी आरोप है की उसी छेड़छाड़ के केस को वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था. जब उसने इनकार कर दिया तो उसके साथ गैंगरेप किया गया. पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.कार्रवाई की जा रही है.

वारदात से इलाके में अभी भी सनसनी बनी हुई है. पीड़ित महिला का आरोप है की उसके साथ उसी के घर में चारपाई में बांध कर गैंगरेप किया गया. महिला का आरोप है की उसके साथ मारपीट भी की गयी है, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हुई है. पीड़ित महिला का आरोप है की उसकी बेटी के साथ भी इन्ही पांच लोगों ने छेड़छाड़ की थी, जिसका केस पुलिस ने नहीं लिखा था.

पीड़िता को जब पुलिस से इंसाफ नहीं मिला तो कोर्ट की शरण ली गयी थी. उसका केस हाईकोर्ट में चल रहा है. इसी केस को वापस लेने के लिए दबाव बनाया गया, इनकार करने पर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात उस समय की गयी जब वो घर में अकेली थी. तभी सभी पांचो आरोपी घर में घुस आये और वारदात को अंजाम दिया.

महिला का ये भी आरोप है की उसके साथ मारपीट भी की गयी. इतना ही नहीं उसके मुह में कपड़ा ठूस कर चारपाई से भी बांध दिया गया था. जब वो अधमरी हालत में थी, तब उसको खोल कर सभी वहां से केस वापस लेने की धमकी दे कर फरार हो गये. जिसके बाद वो लहू लोहान पुलिस के पास पहुंची.
सीतापुर पुलिस अधीक्षक मधुबन सिंह का कहना है कि मामला गंभीर है. सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. सभी आरोपी फरार है. पुलिस ने जा कर घटना स्थल की जांच भी की है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.