यूपी: कपड़े उतार दोस्‍तों संग नाचता था पति, बीवी को न्‍यूड डांस के लिए करता था मजबूर

महिला ने अपने पति की शिकायत एडीजी प्रेम प्रकाश से की थी, जिसके बाद कानपुर के नजीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज हई.

देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. महिलाएं बाहर तो खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं और अब उत्तर प्रदेश में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसके बाद उन्हें अपने पति से भी डर लग सकता है. एक युवती ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति जबरन उसे पार्टियों में ले जाता था, जहां पर वह उसे न्यूड डांस के लिए मजूबर करता था.

यह मामला कानपुर का है. महिला का आरोप है कि उसका पति जबरदस्ती उसे अश्लील पार्टी में ले जाता था, जहां सभी शराब के नशे में कपड़े उतारकर डांस करते थे. महिला ने आगे बताया कि उसका पति शराब पी कर जबरदस्ती महिला से न्यूड डांस करवाता था.

बात न मानने पर दी जान से मारने की धमकी

महिला ने अपने पति की शिकायत एडीजी प्रेम प्रकाश से की थी, जिसके बाद कानपुर के नजीराबाद थाने में एफआईआर दर्ज हई. महिला ने अपने पति पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. फिलहाल महिला अपने रिश्तेदार के घर रह रही है.

इससे पहले भी महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. इसके बाद में महिला को मजबूरन एडीजी के पास जाना पड़ा.

एसएसपी अनंत देव ने बताया कि महिला के पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि अगर पति दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कारवाई की जाएगी.

 

यह भी पढ़ें-  गुरुग्राम में असम की महिला से दरिंदगी, पुलिस थाने में निर्वस्‍त्र कर लाठियों और बेल्‍ट से पीटा

फ्रिज में बंद कर नौकर ने बुजुर्ग को किया किडनैप, दम घुटने से माैत