‘मायावती के सामने जूते उतारकर जाते हैं अखिलेश यादव’, बोले योगी

योगी आदित्नयाथ अखिलेश-मायावती पर बेहद सख्त नज़र आ रहे हैं. अब तो उन्होंने यहां तक कह दिया कि मायावती के सामने अखिलेश जूते उतार कर जाते हैं.
yogi, ‘मायावती के सामने जूते उतारकर जाते हैं अखिलेश यादव’, बोले योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गठबंधन पर ज़ोरदार हमला करते हुए अखिलेश और मायावती पर तंज कसा. योगी ने कहा- मायावती के सामने अखिलेश की कोई हैसियत नहीं. मायावती के कमरे में अखिलेश जूते उतारकर जाते हैं. अखिलेश उनके सामने छोटी कुर्सी पर बैठते हैं. यही उनकी हैसियत भी है.

पीएम के सवाल पर योगी ने कहा कि सरकार बनाने की क्षमता सिर्फ बीजेपी रखती है. पीएम बनने के लिए 272 सीटें चाहिए. जो 37-38 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं वो क्या प्रधानमंत्री बनेंगे?

 इसके अलावा योगी ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को वोट कटवा तक कह डाला. अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस के खिलाफ उम्मीदवार ना उतारने पर उन्होंने ऐसा कहा. योगी ने आरोप लगाया कि ये पार्टियां दिखाने को अलग हैं लेकिन असल में एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. ये अकेले बीजेपी का सामना नहीं कर सकते इसीलिए एक साथ मिलकर लड़ रहे हैं.

yogi, ‘मायावती के सामने जूते उतारकर जाते हैं अखिलेश यादव’, बोले योगी

‘बाबर की औलाद’ वाले बयान पर चुनाव आयोग ने योगी को नोटिस भेजा था जिस पर उन्होंने कहा कि कोई मंच पर भजन करने के लिए जाता है क्या.. उखाड़ देने और अपने विरोधी को घेरने के लिए मंच पर जाते हैं.

आतंकी मसूद अज़हर को वैश्विक आतंकी घोषित करने के बाद उठे वाद-विवाद में योगी ने कहा कि अब उन लोगों के घरों मे शोक की लहर दिखाई दे रही है जो उसके नाम नाम के आगे ‘जी’ लगाते थे. योगी ने कहा कि मसूद को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किया जाना पीएम मोदी की बड़ी सफलता है.

Related Posts