‘बच्‍चों के दिल में जहर भर रहीं कांग्रेस की शहजादी’, प्रियंका गांधी पर योगी का निशाना

योगी ने कहा, "राहुल या प्रियंका यहां आएं तो पूछना कि बच्चों को संस्कार मिलना चाहिए कि गाली सिखानी चाहिए."

नई दिल्‍ली: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस महासचिव प्र‍ियंका गांधी को ‘शहजादी’ बताया है. योगी ने प्रियंका के एक वीडियो जिसे छोटा कर वायरल किया गया था, उसके आधार पर यह टिप्‍पणी की. फतेहपुर में रैली करते समय योगी ने कहा, “मैं कांग्रेस की ‘शहजादी’ का एक वीडियो देख रहा था जो वायरल हो गया. ऐसी उम्र में बच्‍चों को ‘संस्‍कार’ सिखाने चाहिए, वह उनके दिलों में जहर बो रही हैं. वह उन्‍हें गाली देना सिखा रही हैं. यही कांग्रेस की सच्‍चाई है. राहुल या प्रियंका यहां आएं तो पूछना कि बच्चों को संस्कार मिलना चाहिए कि गाली सिखानी चाहिए.”

सीएम ने अपराधियों से निपटने के अपने तरीके का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा, “सुरक्षा की गारंटी हमारी सरकार की है. हमने पहले ही कह दिया था कि हमारी जनता की ओर कोई टेढ़ी नजर से देखेगा तो उसका राम नाम सत्य तय है. अपराधियों को हमने कहा कि उनकी जगह जेल है या फिर ‘राम नाम सत्य’ की यात्रा. बहुत निपट गए हैं, जो बचे हैं, वह भी निपट जाएंगे.”

मसूद अजहर पर मोदी को दिया क्रेडिट

उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार दुश्मनों को मात देकर देश का सम्मान बढ़ा रही है. योगी ने कहा, “आपने सुना होगा कि मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है. इसका मतलब उसकी जहां भी संपत्ति है, वह जब्त होगी. उसके संगठन को कोई चंदा नहीं मिलेगा और न ही वह दुनिया में यात्रा कर सकेगा. ओसामा की तरह अजहर की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. मोदी सरकार देश के दुश्मनों को मात देकर भारत का सम्मान बढ़ा रही है.”

उन्होंने कहा, “जो लोग एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते थे, वे मिलकर मोदी को रोकना चाहते हैं. क्योंकि अगर नहीं रोका तो उनके अस्तित्व का संकट खड़ा होगा.”

ये भी पढ़ें

‘मायावती के सामने जूते उतारकर जाते हैं अखिलेश यादव’, बोले योगी

‘BJP में शामिल हो जाओ वर्ना बर्बाद कर दूंगा’ ओपी राजभर ने कहा शाह ने दी थी धमकी