यूपी: पंपिंग सेट बंद करते समय ढही मिट्टी, कुएं में गिरा युवक …रेस्क्यू जारी

युवक मिट्टी में काफी गहराई तक दबा हुआ है. उसे निकालने में दिक्कतें आ रही हैं. हालांकि प्रशासन का कहना है कि जल्द ही युवक को निकाल लिया जाएगा.

यूपी के मिर्जापुर जिले में एक युवक खेत में पंपिंग सेट बंद करते समय कुंआ ढ़हने से मिट्टी में दब गया. स्थानीय लोग जल्द ही घटनास्थल पर पहुंचे और युवक को निकालने में जुट गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. एसपी समेत पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच गया है और युवक को निकालने का प्रयास जारी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, युवक मिट्टी में काफी गहराई तक दबा हुआ है. उसे निकालने में दिक्कतें आ रही हैं. हालांकि प्रशासन का कहना है कि जल्द ही युवक को निकाल लिया जाएगा. रात हो जाने की वजह से भी बचाव कार्य में थोड़ी दिक्कत आ रही है.

वहीं, राजधानी लखनऊ और उसके आस-पास के इलाके में पछुआ हवाओं के कारण गलन बढ़ी हुई है. बुधवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को पश्चिमी विक्षोभ पूर्वी दिशा में आगे जा रहा है, जिसके चलते अब उत्तर भारत में मौसम साफ होने लगेगा. लेकिन फिर भी मैदानी क्षेत्रों में पछुआ हवाएं चलेगीं, जिससे गलन बढ़ेगी और कोहरा भी रहेगा.

बुधवार को कानपुर का न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस, बहराइच का 4.8 डिग्री सेल्सियस, प्रयागराज का 10 डिग्री, वाराणसी का 8.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मंगलवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान चार डिग्री सेल्सियस की गिरावट के साथ 18.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. न्यूनतम तापमान 6.1 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया था.

ये भी पढ़ें-

Delhi Election 2020: कपिल मिश्रा की रद्द हो उम्मीदवारी, AAP ने चुनाव आयोग से की मांग

राजगढ़ थप्पड़ कांड: हाई कोर्ट ने कलेक्टर निधि निवेदिता को जारी किया नोटिस, 4 हफ्ते में मांगा जवाब

गंगा यात्रा में शामिल होने दोबारा कानपुर जाएंगे PM मोदी, जोरशोर से चल रही तैयारी