Coronavirus: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज निकले पॉजिटिव, CM त्रिवेंद्र रावत सहित कई मंत्री हुए क्वारंटीन

29 मई को राज्य सचिवालय में हुई कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) और अन्य मंत्रियों के साथ सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) भी शामिल हुए थे.
Coronavirus CM Trivendra Rawat and many ministers, Coronavirus: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज निकले पॉजिटिव, CM त्रिवेंद्र रावत सहित कई मंत्री हुए क्वारंटीन

उत्तराखंड (Uttarakhand) के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM Trivendra Singh Rawat) और अन्य कैबिनेट मंत्रियों को होम क्वरंटीन में रखा गया है.

दरअसल 29 मई को राज्य सचिवालय में हुई कैबिनेट बैठक में मु्ख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत और अन्य मंत्रियों के साथ सतपाल महाराज भी शामिल हुए थे. वहीं रविवार को मंत्री की Covid-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, ये सभी लोग अब होम क्वारंटीन में चले गए हैं. राज्य के मंत्री मदन कौशिक ने यह जानकारी दी है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सबसे पहले पत्नी हुईं संक्रमित 

मालूम हो कि इससे पहले शनिवार को सतपाल महाराज की पत्नी और पूर्व विधायक अमृता रावत (Amrita Rawat) कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं, जिनका इलाज AIIMS ऋषिकेश में चल रहा है.

परिवार-स्टाफ के 22 लोग संक्रमित

इतना ही नहीं सतपाल महाराज के अलावा उनके संपर्क में आए परिवार के लोग और कर्मचारियों सहित करीब 22 लोग भी संक्रमित हो गए हैं. इन लोगों में उनका बेटा और बहू भी शामिल हैं. इसके कैबिनेट मंत्री के परिवार के पांच लोगों को भी इलाज के लिए AIIMS ऋषिकेश में भर्ती करा दिया गया है. 

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts