शताब्दी में सफर कर रहे यात्री को आया Corona पॉजिटिव होने का मैसेज, ट्रेन के 20 लोग क्वारंटाइन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेन जब रुड़की-लक्सर के बीच पहुंची, उस समय युवक को नोएडा स्वास्थ्य विभाग का मैसेज आया. उसमें बताया गया कि उसकी COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. जिसके बाद पॉजिटिव यात्री ने हरिद्वार प्रशासन को खुद की जानकारी दी.
Dehradun Jan Shatabdi Express Coronavirus, शताब्दी में सफर कर रहे यात्री को आया Corona पॉजिटिव होने का मैसेज, ट्रेन के 20 लोग क्वारंटाइन

देहरादून जन शताब्दी एक्सप्रेस (Jan Shatabdi Express) में एक व्यकित को COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है. मरीज ने खुद उत्तराखंड COVID-19 कंट्रोल रूम में फोन कर अपने पॉजिटिव होने की सूचना दी. मरीज जैसे ही रेलवे स्टेशन पर उतरा तो यात्रियों में हड़कंप मच गया.

दरअसल, जन शताब्दी एक्सप्रेस में सफर कर रहे ऋषिकेश निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति ने कंट्रोल रूम में सूचना दी कि वह कोरोना पॉजिटिव है. व्यक्ति ने बताया कि उसकी नोएडा में कुछ दिन पहले COVID-19 जांच हुई थी. रिपोर्ट आने से पहले ही वह रविवार को गाजियाबाद से शताब्दी के जरिए हरिद्वार आ रहा था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेन जब रुड़की-लक्सर के बीच पहुंची, उस समय युवक को नोएडा स्वास्थ्य विभाग का मैसेज आया. उसमें बताया गया कि उसकी COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. मैसेज आने के बाद युवक ने मामले को गंभीरता से लिया और अपने पॉजिटिव आने की जानकारी हरिद्वार प्रशासन को दी.

जीआरपी की सूचना पर मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मरीज से पूछताछ के बाद उसको मेला अस्पताल स्थित COVID-19 सेंटर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया. सीएमओ डॉ. सरोज नैथानी ने बताया कि युवक के साथ बोगी में 20 और लोग सवार थे. यह सभी लोग हरिद्वार में अपने परिजनों की अस्थि विसर्जन के लिए आ रहे थे.

सभी यात्रियों के बाहर आने के बाद संक्रमित व्यक्ति के कोच को खोला गया. इसके साथ ही 20 यात्रियों को भी हरिद्वार में फैसिलिटी क्वारंटाइन कर दिया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts