हरिद्वार: लिव-इन-पार्टनर की हत्या के बाद शव सूटकेस में भरकर शख्स फरार

हरिद्वार (Haridwar) शहर के SP कमलेश उपाध्याय ने बताया कि, ‘जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवती ग्वालियर (Gwalior) की रहने वाली थी और वैशाली (Vaishali) के रहने वाले शख्स के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी.'
man murdered live in partner in haridwar, हरिद्वार: लिव-इन-पार्टनर की हत्या के बाद शव सूटकेस में भरकर शख्स फरार

धार्मिक नगरी हरिद्वार (Haridwar) में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां बिहार (Bihar) का रहने वाला एक शख्स अपने साथ लिव-इन में रहने वाली लड़की की हत्या के बाद शव सूटकेस में भरकर फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक 26 साल के इस युवक ने अपने साथ ही रहने वाली 23 वर्षीय युवती की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद शव को एक सूटकेस में भरकर लड़की की दोस्त के साथ भाग गया. मारी गयी लड़की मध्य प्रदेश की रहने वाली है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दोनों युवक-युवती हरिद्वार में एक ही कंपनी में काम करते हैं. दोनों के दोस्त भी घटना के बाद से फरार हैं. मर्डर की यह घटना शुक्रवार को हुई लेकिन पुलिस को रविवार रात को पड़ोसियों के बताने पर इसकी जानकारी हुई. जब लड़की के पड़ोस में रहने वालों ने बंद घर में से दुर्गंध आने पर पुलिस को खबर दी.

हरिद्वार शहर के SP कमलेश उपाध्याय ने बताया कि, ‘जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवती ग्वालियर की रहने वाली थी और वैशाली के रहने वाले इस शख्स के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी. दोनों पहले ग्वालियर में साथ काम करते थे, फिर पिछले साल दिसंबर में उन्होंने हरिद्वार में एक ई-कॉमर्स कंपनी ज्वाइन की. जिसके बाद वे अपने साथ के कुछ लोगों के साथ स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कारपोरेशन ऑफ उत्तराखंड लिमिटेड की हरिद्वार यूनिट में शिफ्ट हो गए.

वहां रहने के दौरान लड़का उसी बिल्डिंग में रहने वाली दूसरी युवती के करीब आ गया, जिसकी वजह से युवती और लड़के के बीच झगड़े बढ़ गए थे. पुलिस ऑफिसर का कहना है कि वह दूसरी महिला भी मर्डर के बाद से गायब है, हो सकता है कि वो भी युवक के साथ भाग गयी हो. पुलिसकर्मियों के मुताबिक लड़की के पड़ोसियों ने बताया की शुक्रवार की रात घर में उसने तेज़ आवाज़ में संगीत बजा रखा था, जिस कारण उसकी चीख सुनाई नहीं दी. पुलिस को बिल्डिंग में रहने वाली उस दूसरी युवती के बारे में पता चला है. उनका कहना है जल्द ही हम उसे पकड़कर कातिल का पता कर लेंगे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts