मसूरी में दर्दनाक हादसा, पर्यटकों की कार खाई में गिरी बच्चे सहित चार की मौत

हादसा इतना खतरनाक था कि रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से कार को काटकर लोगों को बाहर निकाला.
masoori accident, मसूरी में दर्दनाक हादसा, पर्यटकों की कार खाई में गिरी बच्चे सहित चार की मौत

मसूरी: उत्तराखंड के मसूरी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. शनिवार दोपहर मसूरी-कैंपटी हाईवे में मुरादाबाद के पर्यटकों की कार खाई में गिर गई जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पति-पत्‍नी और दो बच्‍चे शामिल हैं. जबकि दूसरे परिवार के पांच लोग घायल हो गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं.

जानकारी के मुताबिक ईद की छुट्टी मनाने आए मुरादाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव मोहम्मद रिहान की कार मसूरी-कैम्पटी मार्ग पर अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में गिर गई. हादसे में अधिवक्ता उनकी पत्नी, बहन और भांजी की मौत हो गई. जबकि तीन बच्चों समेत पांच लोग घायल हो गए. इनमें तीन बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसा इतना खतरनाक था कि रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से कार को काटकर घायलों को बाहर निकाला.

सूचना पर पुलिस प्रशासन की टीम और स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे. घायलों को खाई से निकाला गया और अस्‍पताल में भर्ती कराया है. वहीं, सड़क किनारे स्थित खोखा संचालक सोहन पंवार ने बताया कि कार की गति बहुत तेज थी, लेकिन मोड़ नहीं कट पाया और कार खाई में जा गिरी.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में आंधी-तूफान का कहर, 26 की मौत, 57 से ज्यादा लोग घायल

Related Posts